फिल्म ‘भूमि’ की शूटिंग में हंगामा, संजय दत्त के बाउंसरों ने पत्रकारों को पीटा

Samachar Jagat | Friday, 03 Mar 2017 02:20:14 PM
sanjay dutt bouncers attacked the media in agra

आगरा। यूपी के आगरा में चल रही बॉलीवुड फिल्म भूमि की शूटिंग के दौरान उस समय बवाल खड़ा हो गया जब अभिनेता संजय दत्त के बाउंसरों और मीडियाकर्मियों के बीच झड़प हो गई। बाउंसरो ने मीडियाकर्मियों की जमकर धुनाई कर डाली। इस झड़प में पांच मीडियाकर्मी घायल हो गए। इस संबंध में मीडियाकर्मियों ने शहर के ताजगंज थाने में संजय दत्त और उनके बाउंसरों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

हालांकि, घटना के बाद संजय दत्त ने पत्रकारों से माफी मांग ली है। जानकारी के मुताबिक अभिनेता संजय दत्त अपनी पूरी कास्ट और क्रू के साथ पिछले काफी दिनों से आगरा में अपनी आगामी फिल्म भूमि की शूटिंग में व्यस्त हैं। संजय दत्त शुक्रवार को ताजमहल से कुछ ही दूर स्थित वीवीआईपी रोड पर पर फिल्म का एक सीन फिल्मा रहे थे, जिसके कारण सडक़ पर जाम लग गया।

जाम के चलते देशी-विदेशी पर्यटकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। जब इस वाकये को कैमरे में कैद करने के लिए कुछ पत्रकार वहां पहुंचे तो संजय दत्त के इशारे पर उनके बाउंसरों ने मीडियाकर्मियों पर हमला बोल दिया। इस हमले में पांच पत्रकार घायल हो गए। इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों में भी काफी आक्रोश है। पत्रकारों का आरोप है संजय दत्त के बाउंसरों के साथ-साथ पुलिस ने भी मीडिया से अभद्रता की है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.