बिग बॉस के घर में होगी सलमान की एंट्री,किस पर होगा 'वीकेंड का वॉर'  

Samachar Jagat | Friday, 30 Dec 2016 11:01:06 AM
salman will entry in Bigg boss house and hendel weekend ka war

बिग बॉस के घर में ओम स्वामी और रोहन मेहरा की लड़ाई ने बड़ा रुप ले लिया है। कैप्टेंसी टॉस्क के दौरान ओम स्वामी अपनी हरकतों से बाज़ नहीं आये। बिग बॉस के द्वारा दिए गए चेतावनी के बावजूद भी इग्लू से चिपककर बैठे रहे। इस दौरान रोहन मेहरा और उनकी खूब झड़प हुई।

Year Ender 2016 : सुल्तान,दंगल सहित इन ब्लॉकबस्टर फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर बनाया रिकॉर्ड

ओम स्वामी चाहते थे कि कैप्टेंसी टॉस्क मनु पंजाबी और मनवीर गुर्जर जितना चाहते है। कैप्टन बनने के लिए रोहन और मनवीर में जंग होती है जहाँ दोनों को पौधे लगाने का कार्य दिया जाता है। लेकिन इस टॉस्क के दौरान ओम स्वामी एक बार फिर से लोगों का निशाना बनेंगे। स्वामी रोहन मेहरा द्वारा लगाए गए पौधों को वो उखाड़कर फेंक देते है।

इस दौरान रोहन अपना आपा खोकर ओम स्वामी के थप्पड़ मार देते है। बिग बॉस रोहन के इस व्यवहार की कड़ी निंदा करते हुए उन्हें पूरे सीजन के लिए घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट कर देते है। इसके बाद रोहन खुद को वॉशरुम में बंद कर लेते है। जहाँ एक ओर दर्शक रोहन के इस व्यवहार से खुश है वहीं ट्वीटर पर इस वाक्ये के बाद रोहन को फैंस उन्हें सपोर्ट कर रहे है। अब सलमान खान का क्या रिएक्शन होगा ये तो हफ्ते में होने वाले 'वीकेंड का वॉर' में ही पता चलेगा ?

इस स्वीट से ट्वीट के साथ HUBBYअक्षय ने किया ट्विंकल को बर्थडे Wish

खास बात ये है की इस हफ्ते घर के अंदर सलमान खान एंट्री लेने वाले है। सलमान इस हफ्ते नए साल के जश्न में बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट से मिलने आएंगे। लेकिन इस घटना के बाद सलमान के गुस्से का शिकार कौन होगा? खैर इस वीकेंड के वार पर ही इन सवालों का जबाव मिल पायेगा। 

 

पॉजिटिव एनर्जी के लिए अपनाये यह तरीके!

अपने शॉपिंग बैग से टाटा करे अनचाहे सामान को!

डिप्रेशन : जानें खतरे की सीमा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.