फिल्म में नहीं इस ख़ास Occasion पर साथ नज़र आएगी ये खान तिकड़ी.... जानिए कहां ?

Samachar Jagat | Thursday, 01 Dec 2016 02:58:55 PM
salman-shah-rukh-and-aamir-to-attend-reception-of-yuvraj-singh-and-hazel-keech

मुंबई। बॉलीवुड के तीन सुपरस्टार खान सलमान ,शाहरुख़ और आमिर ख़ान का एक साथ एक ही फिल्म में नज़र आना तो बहुत मुश्किल बात है। फैन्स का अरमान शायद ही पूरा हो पाए। लेकिन एक मौका ऐसा आया है जहा ये खान तिकड़ी साथ नज़र आने वाली है। 

विद्या के बाद अब सलमान करेंगे खुले में शौच करने वालों के खिलाफ कैंपेन !

दरअसल, तीनों ख़ान मशहूर क्रिकेटर युवराज सिंह के वेडिंग रिसेप्शन में शामिल होने वाले है। पिछले दिन ही युवराज सिंह और हेज़ल कीच की शादी हुई है।अब ये मैरिड कपल एक ग्रैंड रिसेप्शन देंगे जिसमे कई बड़ी हस्तियां शामिल होंगी। ये रिसेप्शन सात दिसंबर को मुम्बई में होने वाला हैं। इसमें तीनों ही ख़ान को इनवाइट किया गया है।

मलाइका-अरबाज का अलग होना तय, अगले साल इस में महीने में मिल जायेगा divorce

ख़बर यह है कि तीनों ही खांस ने रिसेप्शन में शामिल होने के लिए हामी भी भर दी है। तीनों ही ख़ान इस शाम में शिरकत करने वाले हैं। इनके अलावा बड़ी हस्तियों में अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन का भी नाम शामिल है। बता दें इससे पहले सलमान, शाह रूख़ और आमिर एक न्यूज़ चैनल के कार्यक्रम में साथ आ नज़र आ चुके हैं।
 

 

इन तरीको से करेगें अपनी गर्लफैंड को प्रपोज तो नहीं करेगी कभी मना

आखिर लोग क्यों करते है एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर 

महिलाओं को बांझपन से मुक्ति दिलाए ये घरेलू उपचार



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.