सलमान के ‘दबंग’ टूर पर मेजबानी करने के साथ ही प्रस्तुति भी देंगे मनीष पॉल

Samachar Jagat | Saturday, 18 Feb 2017 04:03:04 PM
Salman's Dabangg Tour will host and performance Manish Paul

मुंबई। मशहूर टेलीविजन अभिनेता एवं मेजबान मनीष पॉल सुपरस्टार सलमान खान के ‘दबंग’ वर्ल्ड टूर की मेजबानी करने के साथ ही उसमें प्रस्तुति भी देंगे। जानकारी के अनुसार ‘तेरे बिन लादेन 2’ के अभिनेता, सलमान के साथ अपने वर्ल्ड टूर को लेकर काफी उत्साहित हैं और उन्होंने इसकी तैयारी भी शुरू कर दी हैं।

फुकरे से बेहतर होगी फुकरे-2 : ऋचा चड्ढ़ा

मनीष ने एक बयान में कहा,‘‘ मैं टूर को लेकर काफी खुश हूं क्योंकि यह मेरा पहला टूर है। सलमान खान, प्रभुदेवा, बिपाशा बसु, डेजी शाह और बाकी सब के साथ प्रस्तुति देना एक बेहतरीन अनुभव होगा। ’’

उन्होंने कहा,‘‘ मैं इसको लेकर काफी उत्साहित हूं और सिर्फ मेजबानी ही नहीं कुछ अलग करने पर भी विचार कर रहा हूं यह काफी शानदार होने वाला है। ’’ ‘दबंग- द टूर’ नामक समारोह का आयोजन ‘द चॉकलेट रूम’ ने किया है । इसमें सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा और रैपर बादशाह भी नजर आएंगे।

होशंगाबाद में ‘टॉयलेट एक प्रेमकथा’ की शूटिंग के दौरान हुआ विवाद

‘दबंग’ अभिनेता भी टूर की तैयारियों में जुटे हैं वह इस वल्र्ड टूर के दौरान अन्य बॉलीवुड सितारों के साथ हांगकांग, ऑकलैंड, सिडनी और मेलबर्न का दौरा करेंगे। सोनाक्षी सिन्हा के आने वाले दिनों में अपनी फिल्म ‘नूर’ के प्रचार में मसरूफ होने के कारण ‘बाहूबली 2’ की अभिनेत्री तमन्ना भाटिया के टूर के दौरान किसी एक गंतव्य पर उनकी जगह लेने की खबरें भी हैं।

बर्थ-डे स्पेशल : इंटरव्यू लेने वाली पत्रकार साजिद की बनी जोड़ीदार जानिए साजिद के जीवन की कुछ अनसुनी दास्तां

अभिनेत्रियों के पास सुर और ताल की शुरआती जानकारी ही होती है : नीति

'बद्रीनाथ की दुल्हनियां' का नया सॉन्ग 'हमसफर' हुआ रिलीज



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.