सलमान की फिल्म में शाहरुख़ नहीं ये 'खान' आएंगे नज़र !

Samachar Jagat | Thursday, 17 Nov 2016 12:34:18 PM
salman khan will make the film with Irrfan Khan

नई दिल्ली।  बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान संजीदा अभिनय के लिये मशहूर इरफान खान को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं। सलमान ने पिछले साल फिल्म 'बजरंगी भाईजान' बनायी थी। वह अब एक और फिल्म बनाने जा रहे हैं। सलमान यह फिल्म इरफान को लेकर बनाने जा रहे हैं और वह यह फिल्म हिंदी के साथ ही अंग्रेजी में भी बनायेंगे।

यह फिल्म 'कोमागाटा मारू' के किस्से पर आधारित होगी। 'कोमागाटा मारू' एक जापानी जहाज था, जिसमें 340 सिख, 24 मुसलमान, 12 हिन्दुओं ने ब्रिटिश राज के दौरान 1914 में छिपकर कनाडा जाने की कोशिश की थी। इनमें से सिर्फ 24 लोगों को कनाडा में आने की इजाजत मिली थी और शेष को भारत भेज दिया गया था।

सलमान इस फिल्म में काम नही करेंगे। वह सिर्फ निर्माता के तौर पर रहेंगे । फिल्म 'हीरो' के बाद यह सलमान की दूसरी फिल्म होगी जिसके वह सिर्फ निर्माता होंगे। सलमान ने सूरज पंचोली और आथिया शेट्टी को लेकर फिल्म हीरो बनायी थी। यह फिल्म अस्सी के दशक में बनी सुभाष घई की फिल्म 'हीरो' की रीमेक है।

 

 

एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.