'हीरो' सूरज पंचोली का करियर संवारेंगे सलमान

Samachar Jagat | Saturday, 12 Nov 2016 01:12:49 PM
Salman khan will make Suraj Pancholi career

मुंबई।  बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ,सूरज पंचोली का करियर संवारने जा रहे हैं। सलमान खान ने पिछले वर्ष प्रदर्शित फिल्म हीरो के रीमेक से आदित्य पंचोली के पुत्र सूरज पंचोली को लांच किया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नही रही। 

सलमान ने सूरज पंचोली के करियर को संवारने का जिम्मा लिया है। सलमान खान, सूरज को अपने घर का एक सदस्य मानते हैं। कुछ समय पहले फरहान अ.ख्तर के प्रोडक्शन ने फुटबॉल पर आधारित एक फिल्म बनाने की सोची थी लेकिन वो फिल्म ठन्डे बस्ते में जा चुकी है।

रॉक ऑन 2 के लिये भी राष्ट्रीय पुरस्कार पाना चाहते है अर्जुन रामपाल

कोरियोग्राफर बास्को ने सूरज और परिणीति चोपड़ा को लेकर फिल्म' सर्कस' की घोषणा की थी लेकिन परिणीति के फिल्म छोडऩे और निर्देशक 'रेमो डिसूज़ा' के अजय देवगन की फिल्म में व्यस्त हो जाने के बाद फिलहाल उस फिल्म के को रोक दिया गया है।

मां बनने के बाद मेरी आँखें खुल गई एमी एडम्स

दक्षिण भारतीय फिल्मकार पुरी जगन्नाथ पिछले महीने ही रिलीज़ हुई कल्याण राम स्टारर फिल्म 'आइएसएम' का हिंदी रीमेक सलमान खान के साथ बनाना चाहते हैं। बताया जा रहा है कि पिछले दिनों जब एक पटकथा को लेकर पुरी सलमान से उनकी फिल्म में काम करने का आग्रह करने के लिए गए तो सलमान ने अपनी जगह सूरज को लेने की सलाह दी।

 

एजेंसी 

 

 

सेक्सुअल पावर बढाने के लिए करे इन चीजो का सेवन 

माहवारी सम्बन्धी समस्याएँ और इलाज़, जाने ? 

आयुर्वेद के जरिये करे सफल इलाज 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.