शाहरुख़ के बाद इस खान ने की आलिया के काम की तारीफ, करेंगे फिल्म में काम !

Samachar Jagat | Monday, 21 Nov 2016 03:30:25 PM
salman-khan-wants-to-work-with-alia-bhatt-in-fiilm

नई दिल्ली। बॉलीवुड में कारन जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने बहुत कम समय में अपनी पहचान बना ली है। पूरा बॉलीवुड आलिया की एक्टिंग का कायल हो चूका है। हर सुपरस्टार आलिया के साथ काम करने को बेताब है। उन्ही में से एक सलमान खान भी है जो आलिया के के फैन है। 

BB10 : सनी लियोन ने घरवालों को दिया ये जबरदस्त टास्क,आगे क्या करेंगी दोनों टीम ?

सलमान खान भी आलिया को एक बेहतरीन एक्ट्रेस मानते है। और उनके साथ काम भी करना चाहते है। हाल ही में बिग बॉस के घर पहुंची आलिया की सलमान ने खूब तारीफ की। आलिया भट्ट फिल्म ‘डिअर ज़िन्दगी’ के प्रमोशन के लिए बिग बॉस के घर पहुची हुईं थी।  

सलमान खान आलिया भट्ट को दो तस्वीरें दिखाई और कहा कि, उन्हें दोनों तस्वीरों में से एक को अपना फेवरेट हीरो बताना है।  आलिया भट्ट इसलिए असमंजस की स्तिथी में क्योकि, एक तस्वीर सलमान खान की थी और दुसरी तस्वीर शाहरुख़ खान थी।  

प्रियंका, ऐश्वर्या के बाद संजय दत्त को लेकर फिल्म बनायेंगे उमंग कुमार

आलिया भट्ट ने क्या जवाब दिया, ये अभी कह पाना मुश्किल है, जबकि बाकी का एपिसोड अगले वीकेंड में दिखाया जाना है।  सलमान खान के साथ गपशप के बार आलिया भट्ट के बिग बॉस के घर के भीतर भी जाने वाली है।
 

 

नेचुरल क्‍लींजर की तरह काम करता है गुड़, जाने इसके और भी फायदे ? 

नियमित सेक्स करने से इम्यून सिस्टम रहता है मजबूत, जाने और भी फायदे ?

प्रेग्नेंसी में माँ करती है मछली का सेवन तो, बच्चे को ऐलर्जी होने का जोखिम नहीं 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.