सलमान खान ने बानी को कैमरा से अलग लेजाकर उनकी हिम्मत बढ़ाई

Samachar Jagat | Monday, 09 Jan 2017 11:41:18 AM
salman khan take bani and console her

मुंबई।  'बिग बॉस 10' में स्वामी ओम का खोफ अभी तक बना हुआ हैं। अभी भी घर का माहौल गरमाया हुआ हैं। दरअसल स्वामी ओम के हंगामे ने सभी को चौका दिया था। स्वामी ओम ने बानी और रोहन के ऊपर यूरीन फेंक दिया जिसके बाद से सभी गुसाए हुए हैं। जिसमें खासतौर से बानी काफी नाराज थीं। 

यह सब मामले के बाद सलमान खान ने स्वामी को तो घर से बहार किया ही लेकिन बानी को भी  कैप्टेंसी से बाहर कर दिया। दरअसल सलमान ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि बानी ने टास्क के दौहरान कई नियमों को तोड़ दिया। जिसके बाद से बानी सलमान से खफा खफा सी हैं। 

अब खबरें आ रही हैं कि सलमान की फेवरेट कंटेस्टेंट बानी जे से बहस के बाद सलमान ने कैमरों से अलग जाकर बानी से बातचीत की है। बॉलीवुड लाइफ की खबर के मुताबिक शूट खत्म होने के बाद सलमान ने बानी जे से कैमरों और माइक से दूर कुछ बातचीत की।

Big Boss 10 - रईस पंहुचा सुल्तान के घर, किया फिल्म का प्रमोशन

सलमान ने कहा आपका गुस्सा जायज था लेकिन उन्हें अब हिम्मत दिखानी होगी। साथ ही ऐसी कोशिश करनी होगी कि किसी ओर की बातों का उनपर असर ना हो। 

ये क्या! दबंग छोड़ रहे हैं Big Boss

बिग बॉस में अब सात कंटेस्टेन्ट रह गए हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.