ऐश्वर्या के पिता की वजह से खत्म हुआ था हमारा रिश्ता: सलमान खान

Samachar Jagat | Wednesday, 22 Mar 2017 01:42:40 PM
salman-khan-shocking-revelation-about-aishwarya-rai-father

मुंबई। बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के पापा कृष्णराज का निधन 18 मार्च को हो गया। इससे ऐश्वर्या राय गहरे सदमे में हैं। पूरा बॉलीवुड उनको सांत्वना दे रहा है लेकिन सलमान खान ऐश्वर्या के पिता को सांत्वना देने में पीछे रहे। 

सलमान और ऐश का नाम जहां आ जाता है वहां सुर्खियों का बाजार आज भी गर्म हो जाता है। सलमान-ऐश्वर्या की लव स्टोरी बॉलीवुड की विवादिद लव स्टोरियों में से एक रही है। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार, सलमान खान के गर्म स्वभाव के चलते दोनों का रिश्ता खत्म हुआ था।

सलमान ने बताई रिश्ता खत्म होने की वजह
साल 2002 में दोनों ने एक दूसरे पर खुलकर इल्जाम लगाए थे और इसके बाद सलमान खान ने एक इंटरव्यू दिया था। उन्होंने रिश्ता टूटने का कारण ऐश्वर्या के पापा को बताते हुआ कहा था कि ऐश्वर्या के पिता मेरे बारे में बिल्कुल ठीक सोचते थे! 

ऐश्वर्या के पापा को पसंद नहीं था ये रिश्ता 
दरअसल, ऐश्वर्या राय के माता पिता को उनका और सलमान खान का रिलेशनशिप नहीं पसंद था। फिर एक रात सलमान ने ऐश्वर्या के घर जाकर जमकर तमाशा किया जिसकी पूरी बात ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू में बताई थी। 

इसके बाद सलमान ने एक इंटरव्यू दिया और अपनी हर गलती मानी और एक सेकंड चांस की उम्मीद करते रहे। उनके ब्रेकअप की सबसे बड़ी वजह थी एक बद्तमीजी जो सलमान ने ऐश के पिता के साथ की थी। और सलमान ने इंटरव्यू में भी माना था कि उनसे काफी बड़ी गलती हो गई। साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि मेरी लाइफ के बारे में जानकर वे हमारा रिश्ता नहीं चाहते।

परिवार की वजह से दोनों में बनी दूरियां 
बताया जाता है कि सलमान खान ने इस इंटरव्यू में माना था कि ऐश के साथ रिश्ता उन्होंने अपनी बेवकूफी की वजह से खराब किया है। ऐश के लिए वह बोले थे - जिस तरह मैं अपने मां-बाप की बेइज्जती बर्दाशत नहीं करूंगा, उसी तरह ऐश्वर्या भी ऐसा कभी नहीं चाहेंगी। फिर ऐसा कौन-सा पिता होगा जो अपनी बेटी का हाथ ऐसे लडक़े को देगा। हमारे बीच में कभी हिंदू-मुस्लिम वाली दीवार नहीं खड़ी हुई लेकिन हर काम में जल्दबाजी वाली मेरी नेचर के चलते मैंने उनको खो दिया है। इनता सब होने के बावजूद उन्होने ऐश्वर्या पर कोई पाबंदी नहीं लगाई।

मैं इसलिए ऐश्वर्या से इतना प्यार करता हूं
सल्लू ने कहा था कि मैं ऐश्वर्या को इसलिए इतना प्यार करता हूं कि वो मेरी तरह अपने परिवार को बेहइंताह प्यार करती है और वो मेरे लिए अपने परिवार से क्यों लड़ेगी? और ये उसकी शानदार क्वालिटी है। मैं क्यों चाहूंगा कि वो मेरे लिए अपने मां—बांप से लड़े? 

मैंने खुद ने अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मारी
मेरे और ऐश्वर्या के बीच की सारी चीजें मैंने अपनी बेवकूफी से खराब की हैं। इसलिए मैं चाहता हूं कि ऐश्वर्या और उसका पूरा परिवार फिलहाल किसी भी कंट्रोवर्सी से दूर रहे। और मैं भी अपने करियर पर पूरा फोकस कर पाउं।

ऐश्वर्या को आपसे कोई संबंध नहीं रखना हो तो?
इसमें मैं कुछ कर नहीं पाऊंगा क्योंकि हमेशा लडक़ी की इच्छा होनी चाहिए कि वो लडक़े के साथ रहना चाहती है या फिर नहीं। अगर उसने मना कर दिया तो मै कोई दिक्कतें खड़ी नहीं करूंगा।

आखिर ऐश्वर्या ही क्यों?
वो बिल्कुल सिंपल और मिडिल क्लास लडक़ी है और उसकी हर आदत, हर हरकत जमीन से जुड़ी है। वो स्टार होते हुए बिल्कुल सिंपल गर्ल दिखती है। उसकी सोच और उसके संस्कार दोनों में हिंदुस्तानी होना झलकता है।

अगर सब कुछ ठीक रहा तो फिर साथ होंगे हम दोनों

मेरी और ऐश्वर्या की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ के सेट पर दोस्ती हुई और हमने काफी अच्छा समय एक साथ बिताया है। हिंदी वेबसाइट 'पत्रिका डॉट कॉम के मुताबिक, आजकल हम एक दूसरे के साथ वक्त नहीं बिता रहे हैं लेकिन अगर इस रिलेशनशिप को एक और मौका मिला तो मैं जानता हूं कि हम इसे निभा लेंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.