सलमान ने शाहरुख़ की फिल्म को लेकर किया कमिटमेंट, पोस्टर OUT, फैन्स को दिया ये चांस  

Samachar Jagat | Wednesday, 30 Nov 2016 11:57:05 AM
salman-khan-shares-the-poster-of-shahrukh-khan-and-anushka-sharma-starrer-movie

नई दिल्ली। इम्तियाज अली निर्देशित शाहरुख़ खान और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म द रिंग 11 अगस्त को रिलीज होगी। ये जानकारी किसी और ने नहीं बल्कि शाहरुख़ के दोस्त सुपरस्टार सलमान खान ने दी है।  फिल्म का फर्स्ट लुक सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। सलमान ने पोस्टर को ट्विट करते हुए लिखा- शाहरुख की फिल्म आ रही है। तारीख मैंने डिसाइड कर दी है। टाइटल तुम लोग डिसाइड कर दो। अनुष्का शर्मा और इम्तियाज अली को शुभकामनाएं।

आलिया ने भी ट्विट करके पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा- अगस्त बहुत दूर है। अनुष्का शर्मा और शाहरुख खान मैं इस तारीख को तुरंत सेव करके रख रही हूं। लेकिन इम्तियाज इसका क्या टाइटल रखेंगे? मैं इंतजार नहीं कर सकती। दोनों के ट्विट पर शाहरुख खान ने जवाब देते हुए लिखा- धन्यवाद सलमान खान और आलिया इम्तियाज की फिल्म को डेट देने के लिए। अब बस टाइटल ढूंढ दो। देखते हैं आप क्या ढूंढते हो।

दूसरे ट्विट में लिखा- बिल्कुल। सलमान खान ने जब कमिटमेंट कर दी है तो अब हम कौन होते हैं। 11 अगस्त 2017 को ही रिलीज होगी फिल्म। इसके बाद अनुष्का शर्मा ने भी इसपर ट्विट किया।

बता दें शाहरुख और आलिया की फिल्म डियर जिंदगी 25 नवंबर को रिलीज हो चुकी है। फिल्म को अच्छा रेस्पांस मिल रहा हैं। और सोमवार तक फिल्म ने कुल 36.75 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। और आगे भी अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। 



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.