सलमान ने 'टाइगर जिंदा है' के लिए घटाया वजन

Samachar Jagat | Thursday, 09 Mar 2017 10:45:52 AM
Salman khan reduced 17 kg weight for Tiger zinda-hai

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सुपरस्टार सलमान खान भी अब लगता है आमिर खान की राह पर चल दिए। जी हाँ, सलमान ने फिल्म 'सुल्तान' के लिए अपना काफी वजन बढ़ाया था और अब फिल्‍म 'टाइगर जिंदा है' के लिए वजन घटाया है।

फिल्म 'सुल्तान' के बाद उन्होंने कबीर खान की 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग शुरू कर दी थी। इस फिल्म के लिए सलमान को अपना वजन घटाने या बढ़ाने की जरूरत नहीं थी। अब 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग खत्म हो गई है और सलमान फिल्म 'एक था टाइगर' के सीक्वल 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग के लिए तैयार है।

सलमान ऑस्ट्रिया में 15 मार्च से फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। इस फिल्म के लिए सलमान ने 17 किलो वजन कम किया है। सलमान को रेमो डिसूजा की डांस फिल्म के लिए भी फिट बॉडी की जरूरत है। वजन कम करने के बाद सलमान को पहचानना लगभग मुश्किल हो गया है।

इस फिल्म में सलमान के साथ कटरीना कैफ नज़र आएगी। करीब चार साल बाद दोनों बड़े पर्दे पर साथ काम कर रहे हैं। 'एक था टाइगर' 2012 में आई थी।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.