यहां भी ‘सुल्तान’ रहे आगे, वहीं कपिल ने सबको किया हैरान

Samachar Jagat | Thursday, 23 Mar 2017 07:37:52 AM
salman-khan-pays-the-highest-advance-taxes

नई दिल्ली। बॉलीवुड के ‘सुल्तान’ सलमान खान एडवांस टैक्स देने के मामले में सबसे आगे है। सलमान वित्त वर्ष 2016-17 के लिए सबसे ज्यादा एडवांस टैक्स देने वाले बॉलीवुड सेलिब्रिटी बन गए हैं।  वित्त मंत्रालय की तरफ से जारी किए गए आकड़ों के मुताबिक सलमान ने 44.5 करोड़ रुपए एडवांस टैक्स के रूप में जमा किए हैं। 

साल 2016 में तीन हिट फिल्में देने वाले बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार ने 29.5 करोड़ रुपए का भुगतान एडवांस टैक्स के रूप में किया है। आपको बता दें कि पिछले साल अक्षय की तीन फिल्मों ने 100 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की थी। 

इस लिस्ट में तीसरा नाम बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन का हैं जिन्होंने वित्त वर्ष 2016-17 के लिए 25.5 करोड़ रुपए का एडवांस टैक्स जमा किया है। ऋतिक की इस साल रिलीज हुई फिल्म 'काबिल' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया है।

इन दिनों विवादों में चल रहे कॉमेडी स्टार कपिल शर्मा बॉलीवुड सेलिब्रिटिज में एडवांस टैक्स देने वालों की लिस्ट में चौथे नंबर पर आ कर सबको चौंका दिया। इस लिस्ट में आमिर खान, करीना कपूर, करण जौहर और दीपिका पादुकोण सब कपिल शर्मा से पीछे रह गए हैं। 

उन्होंने 23.9 करोड़ रुपए एडवांस टैक्स के रूप में जमा किए हैं। आपको बता दें कि पिछले साल कपिल ने सात करोड़ रुपए टैक्स के रूप में अदा किए थे।

कपिल शर्मा के बाद इस लिस्ट में अगला नाम रॉकस्टार रणबीर कपूर का है। रणबीर ने वित्त वर्ष 2016-17 के दौरान 16.5 करोड़ रुपए एडवांस टैक्स के रूप में जमा किए हैं। 

आमिर की फिल्म ‘दंगल’ पिछले साल बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी थी। उन्होंने 14.8 करोड़ रुपए एडवांस टैक्स के रूप में जमा किए हैं। 

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने साल 2016-17 के दौरान 10.25 करोड़ रुपए एडवांस टैक्स के रूप में जमा किए हैं। पिछले साल उन्होंने 9 करोड़ रुपए जमा किए थे। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.