सलमान के बर्थडे पर फैन्स की ऐसी दीवानगी सुन हैरान हो जायेंगे !

Samachar Jagat | Tuesday, 27 Dec 2016 01:27:07 PM
salman-khan-celebrating-his-51th-birthday fans crazy this say

आज बॉलीवुड के सुपरस्टार  सलमान खान अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं। सलमान के फैन्स कई दिनों से भाई के बर्थडे को खास बनाने की तैयारी में लगे हुए हैं। जन्मदिन से एक रात पहले ही सलमान के घर के सामने फैन्स की भीड़ इकट्ठी हो गई है। सलमान के फैन्स हर साल उनके जन्मदिन पर कुछ न कुछ खास करते हैं। अपने फेवरेट हीरो सलमान को लेकर उनके फैन्स में बहुत क्रेज है। 

Birthday पर सलमान ने फैंस को दी बीइंग ह्यूमन ज्वेलरी और एप पर भारी छूट 

कुछ फैन्स सलमान के बर्थडे को फेस्टिवल की तरह मानते है। सलमान के एक फैन ने बताया की उनके जन्मदिन पर लगने वाली भीड़ साल दर साल बढ़ रही है। कई बार तो भीड़ इतनी हो जाती है कि उसे काबू करना मुश्किल होता है। कोई यहां सेल्फी लेता है, तो कोई ग्रुप म्यूजिक बजा कर डांस करता है। अनगिनत केक काटते  है। कुछ फैन तो पूरी सड़क पर सलमान के बड़े-बड़े पोस्टर लगा देते हैं। कुछ उनकी फोटो के मास्क पहनकर आते हैं और जमकर डांस करते हैं।

ये है गीता-बबिता की पहलवान बहनें,कोई गोल्ड मेडलिस्ट तो कोई चेम्पियन

सलमान भी फैन्स के को खुश करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। सलमान ने आज ही अपने फैन्स के लिए अपना ऐप लॉन्च किया हैं। कुछ समय पहले सलमान ने ट्वीट कर इस खबर की जानकारी दी और एक तस्वीर शेयर की थी और लिखा था, '27 दिसंबर को मेरे ऐप का जन्मदिन। यह ऐप केवल आपके लिए।' हालांकि सलमान ने इस ऐप के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया। यह उनके जन्मदिन पर फैन्स के लिए तोहफा है।


मीठे का स्वाद दे सकता है मुसीबतों को बुलावा

मोहतरमा क्या आप जानती है hair starightning के side effects

कॉलेज गर्ल्स कर सकती है कूल कूल टिप्स को फॉलो



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.