एक वक्त था जब हीरोइन सलमान से रोमांस के नाम पर रोने लगती थी, आज तरसती है !...

Samachar Jagat | Wednesday, 22 Mar 2017 09:23:04 AM
salman khan and Bhagyashree Maine Pyar Kiya hai

मुंबई। बॉलीवुड के सुल्तान यानि सलमान खान किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते है। चाहे वो फिल्म है या कोई विवाद इन सब से उनका पुराना नाता है। आज वो बॉक्स ऑफिस के बेताज बादशाह हैं। फिल्म डायरेक्टर की नज़रो में आज वो हिट फिल्म देने की गारंटी बन गए हैं। 

उनके साथ आज हर हीरोइन काम करने को तरसती है, लेकिन ये वक्त-वक्त की बात है। हर समय एक जैसा नहीं होता है। कभी सलमान के कॅरियर में ऐसा भी हुआ, जब एक हीरोइन रोमांस करना तो दूर, उनके पास आने से डरती थी, रोने लगती थी। 

जी हां, यह सच है, यह वाकया सलमान खान की पहली ही फिल्म 'मैंने प्यार किया है' का है। इस फिल्म में उनके अपोजिट थीं भाग्यश्री। उनकी भी यह पहली फिल्म थी। इस फिल्म के डायरेक्टर बडज़ात्या थे।  

बताया जाता है कि शूटिंग के दौरान वो बहुत घबराई हुई रहती थीं। खासकर, उस समय, जब कोई रोमांटिक सीन करना होता था। एक सीन करने के बाद तो वो इतना रोई थीं कि काफी समझाने के बाद चुप हुई थीं। यह सीन था फिल्म के सबसे चर्चित गाना कबूतर जा जा... का। इस गाने  की शूटिंग चल रही थी। सीन ये था कि जब गाना खत्म होगा, तब सलमान अपनी बांहों में भाग्यश्री को भरेंगे।

जैसे ही फिल्म का फाइनल सीन आया और सलमान ने भाग्यश्री को बाहों में लिया, वह जोर-जोर से रोने लगीं। भाग्यश्री को रोता देख वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए। इस पर परेशान होकर सलमान ने पूछा- क्या मुझसे कोई गलती हुई, जवाब देते हुए भाग्यश्री ने ना में सिर हिलाया।

सूरज बडज़ात्या और सलमान भाग्यश्री के पास गए। उन्हें समझाते हुए चुप कराने की कोशिश कर रहे कि। थोड़ी देर बाद भाग्यश्री नॉर्मल हुईं। हिचकिचाते हुए उन्होंने रोने की असली वजह बताई।

दरअसल वह एक कंजर्वेटिव और पुराने खयालों वाले परिवार से ताल्लुक रखती थीं और उन्होंने कभी किसी गैरमर्द को गले नहीं लगाया था। इसलिए जैसे ही फिल्म के हीरे सलमान ने उन्हें गले लगाया, वह इतनी घबरा गईं कि जोर से रोने लगी। भाग्यश्री की बात सुनकर सभी लोगो के मुह पर ताला लग गया। इसके बाद उन्होंने भाग्यश्री से कहा कि जैसे उन्हें सही लगता हो, वह वैसे यह सीन करें और इस तरह यह सीन फाइनल हुआ।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.