साइना नेहवाल की बायोपिक में उनकी भूमिका निभाएंगी श्रद्धा कपूर 

Samachar Jagat | Wednesday, 26 Apr 2017 12:44:21 PM
Saina Nehwal's biopic Shraddha Kapoor will play her role

मुंबई। अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अपनी आने वाली फिल्म ‘साइना’ में भारतीय बैडमिंटन तारिका साइना नेहवाल की भूमिका निभाती नजर आएंगी। श्रद्धा ने सोशल मीडिया पर साइना की तस्वीर साझा करते हुए उनकी बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाने का खुलासा किया। साथ ही उन्होंने कहा कि बड़े पर्दे पर साइना की भूमिका निभाने का मौका मिलने पर वह काफी गौरवान्वित हैं।

जस्टिन बीबर म्यूजिक कॉन्सर्ट में हिस्सा नही लेंगी, सोनाक्षी ने की पुष्टि 

श्रद्धा ने लिखा, ‘‘साइना नेहवाल - पूर्व नंबर एक बैडमिंटन तारिका। एक भारतीय लडक़ी। लाखों लोगों की प्रेरणा। यर्थाथ में युवाओं की एक आदर्श।’’
उन्होंने लिखा, ‘‘उंचाईयों तक पहुंचने का उनका सफर बेहतरीन रहा और मैं गौरवान्वित हूं कि मुझे अपनी आने वाली फिल्म ‘साइना’ में उनकी भूमिका निभाने का मौका मिला है।’’

श्रद्धा 30 इन दिनों अपनी एक और बायोपिक ‘हसीना’ की तैयारियों में मसरूफ हैं। फिल्म में वह दाउद इब्राहम की बहन हसीना पारकर की भूमिका निभा रही हैं। उन्होंने कहा कि ‘साइना’ उनकी अभी तक की सबसे मुश्किल फिल्म होने वाली है।

Birthday special : रुमानी अदाओं से दीवाना बनाया मौसमी चटर्जी ने

अदाकारा ने लिखा, ‘‘फिल्म की तैयारी बहुत-बहुत चुनौतीपूर्ण होने वाली है। यह अभी तक की मेरी सबसे कठिन फिल्म होने वाली है...मुझे शुभकामनाएं दें।’’ ‘स्टेनली का डब्बा’ और ‘हवा हवाई’ के निर्देशक अमोल गुप्ते ‘साइना’ का निर्देशन करेंगे।

विद्या बालन के साथ काम करने को लेकर खुश है नेहा धूपिया

Bollywood Gossip : पढ़ें, बॉलीवुड की 10 बड़ी मसालेदार खबरें

हेमा मालिनी ने की ईशा देओल के गर्भवती होने की पुष्टि 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.