सायशा सैगल बोली, अभिनय जिसे सीखा नहीं जा सकता

Samachar Jagat | Sunday, 06 Nov 2016 01:16:21 AM
Saigal Sayasha quote, which appeared not to be learned

मुंबई। अपनी पहली फिल्म 'शिवाय' में शानदार अभिनय के लिए तारीफें बटोर रहीं अभिनेत्री सायशा सैगल का मानना है कि अभिनय एक ऐसा कौशल है जो सीखा नहीं जा सकता। अभिनेत्री ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि अभिनय सीखा जा सकता है, अगर आपकी भाव-भंगिमा अर्थपूर्ण है तो यह स्वाभाविक रूप से हो जाता है।

अभ्यास के जरिए सिर्फ कैमरे के साथ सहज हुआ जा सकता है। सायशा ने 'शिवाय' के लिए 16 साल की उम्र में ऑडिशन दिया था और उन्होंने यह फिल्म अपने 17वें जन्मदिन पर साइन किया। इसे वह जन्मदिन का तोहफा मानती हैं। दिग्गज कलाकारों दिलीप कुमार और सायरा बानो की नातिन ने यह भी बताया कि कैसे दोनों ने उनके करियर को प्रभावित किया।

उन्होंने कहा कि हमारे घर में फिल्मों की बातें कम होती थीं. बड़े होने के दौरान मैं खूब पढ़ाई करती थी। हालांकि, दिलीप जी मुझे बताते थे कि कैसे वह पटकथा को सामने रख अच्छी तरह तैयारी करते और फिल्म के सेट पर जाते थे। उनकी इस आदत को अब मैंने अपना लिया है। सायरा जी ने मुझे ओडिसी नृत्य सीखने के लिए प्रेरित किया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.