सैफ के घर आया ये नन्हा मेहमान

Samachar Jagat | Monday, 28 Nov 2016 12:44:02 PM
Saif came the tiny guest house

मुंबई। पटौती खानदान में इन दिनों खुशियों का माहौल बना हुआ है। एक तरफ जहां करीना सैफ अली खान के बच्चें को जन्म देने वाली है। जिसका बेसब्री से इंतजार पटौदी खानदान और कपूर खानदान कर रहा है। इसी के चलते सैफ अली खान एक नए मेहमान को घर में लेकर आए है।

‘सेक्स एंड द सिटी’ से ‘क्वींस हैं हम’ की तुलना से भावना खुश

आप भी हैरान हो गए ना, कि ये नन्हा मेहमान कौन है। तो चलिए हम आपको बताते है इस नन्हें मेहमान के बारे में। सैफ के घर में आया ये नन्हा मेहमान और कोई नहीं बल्कि एक क्यूट सा पपी है।

कायली बनना चाहती हैं ‘बार्बी डॉल’

गौरतलब है कि पेटा द्रारा मुंबई के बांद्रा स्थित सेंट थेरेसा स्कूल में पेट एडॉप्शन इवेंट आयोजित किया गया था। जिसका हिस्सा बॉलीवुड के कुछ सेलिब्रिटिज भी बनें थे। सैफ के अलावा इस इवेंट में सैफ की बहन सोहा अली खान अपने मंगेतर कुणाल खेमू, और आलिया भट्ट भी नजर आई।इवेंट के दौरान सभी ने अलग-अलग नस्लों के पपीज को गोद में लिया। उनमें से सैफ नें भी एक क्यूट सा पपी को अपनें घर का सदस्य बनाया है। जिसे लेकर वे बेहद खुश दिखाई दे रहे है।

फैशन की दुनिया में कहर बरसा रही है ये 'वजाइना ड्रेस'

मनपसंद वर चुनने के लिए स्वयंवर तो अपने सुना होगा लेकिन यहाँ है कुछ अलग ही परम्परा 

ज्यादा ब्वॉयफ्रेंड वाली लडकिया हो जाती है ज्यादा मोटी, जाने वजह ? 

  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.