'सचिन ए बिलियन ड्रीम्स' को इन राज्यो ने किया टैक्स फ्री

Samachar Jagat | Friday, 19 May 2017 10:22:16 AM
Sachin A Billion Dreams movie is tax free in these states

मुंबई। सचिन तेंदुलकर के जीवन पर आधारित फिल्म 'सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स' को केरल और छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री घोषित कर दिया गया है। आपको बता दें कि इससे पहले आमिर की फिल्म दंगल को छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री किया गया था।

Cannes 2017 : RK टैटू के साथ रेड कारपेट पर ग्लैमरस लुक में नजर आई दीपिका 

फिल्म मेकर्स ने फिल्म के टैक्स फ्री होने पर खुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा, "हम खुश हैं कि 'सचिन: ए अरबियन ड्रीम्स' केरल और छत्तीसगढ़ के राज्यों में कर-मुक्त है," रवी भागचंदका ने 200 नॉटआउट बैनर के तहत फिल्म का निर्माण किया है।

यह फिल्म कड़ी मेहनत और एक व्यक्ति के दृढ़ संकल्प को समर्पित की गई है, लेकिन आज के युवाओ के लिए यह एक प्रेरणादायक होगी, जिन्हें एक वास्तविक रीयल हीरो की जरुरत है, जो यह साबित कर सके कि सफलता उन सभी लोगों के लिए आती है जो सभी बाधाओं के खिलाफ प्रयास करते हैं।

‘सिमरन’ विवाद पर निर्माता शैलेश सिंह ने दिया ये बयान 

आपको बता दें कि सचिन ए बिलियन ड्रीम्स को जेम्स अर्स्किन ने निर्देशित की हैं। जिन्होंने 'सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स' तेंदुलकर की युवा लड़के से लेकर क्रिकेटर के आइकन तक की व्यक्तिगत यात्रा को बताया गया हैं। सचिन के जीवन पर आधारित ये फिल्म 26 मई को रीलीज की होगी। 

source - google 

अभिनेता रणदीप हुड्डा ने शुरू की जिम श्रृंखला

फिटनेस को लेकर सजग रहते हैं सुनील शेट्टी

हेराफेरी-3 बनाई जानी चाहिए : सुनील शेट्टी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.