Bigg Boss10 : स्वामी ओम से झड़प में उठा रोहन का हाथ,मिला ये दंड

Samachar Jagat | Thursday, 29 Dec 2016 02:07:25 PM
rohan-mehra-allegedly-slaps-swami-om-as-latter-instigates-hil-during-captaincy-task bigg boss punish him

मुंबई। बिग बॉस के घर में सबसे विवादित कंटेस्टेन्ट कभी भी कॉन्ट्रोवर्सी करने से बाज़ नहीं आते। स्वामी की हरकतों से परेशान घरवालों के सब्र का बांध टूट गया है। तूफानी टास्क के दौरान रोहन मेहरा ने स्वामी ओम पर हाथ उठा दिया। जिसके लिए बिग बॉस ने  रोहन को सज़ा भी दी गई है। दरअसल ,तूफ़ान टास्क के फ़ाइनालिस्ट मनवीर और रोहन के बीच कैंप्टेंसी के लिए अंतिम मुक़ाबला होना है, जिसमें दोनों को गार्डन एरिया में बने मडफील्ड में फ़्लॉवर्स लगाने का काम मिलता हैं। 

ऋतिक-सुजैन की मिट रही दूरियां, दुबई में मना रहे फॅमिली हॉलीडेज : See PHOTOS

ज़्यादा फ़्लॉवर्स लगाने वाला घर का नया कैप्टन बन जाएगा। इस टास्क में स्वामी ओम जबरदस्ती रोहन को डिस्टर्ब करने के लिए बीच में घुसते हैं। दूसरे कंटेस्टेन्ट स्वामी को दूर रहने की चेतावनी देते हैं।  लेकिन स्वामी ओम रोहन के फ़्लॉवर्स उखाड़कर ले जाने लगते हैं। 

गौरव चोपड़ा और बानी जे बाबा के पीछे फ़्लॉवर्स लाने के लिए भागते हैं। इसके बाद रोहन का गुस्सा आ जाता है और वो स्वामी ओम के चेहरे पर हथेली रखकर ज़ोर से धक्का देते हैं। कुछ लोग इसे थप्पड़ भी कह रहे हैं। स्वामी ओम का दावा है कि इस अटैक से उन्हें चोट लगी है। वो बिग बॉस से शिकायत करते हैं कि उन्हें एक कान से सुनाई नहीं दे रहा। बिग बॉस स्वामी का चेकअप करवाते हैं। और  रोहन को बिग बॉस पूरे सीज़न तक नॉमिनेट रहने का दंड सुनाते हैं। 

शक्ति कपूर को नहीं पसन्द आया बेटी का ये फैसला,श्रद्धा-फरहान को किया अगल ?

जिसके बाद रोहन काफी दुखी हो जाते हैं और ख़ुद को बाथरूम में बंद कर लेते हैं। इस पर लोपामुद्रा रोहन को बाहर निकलने के लिए कहती हैं, लेकिन रोहन कहते हैं कि बिग बॉस या तो उन्हें घर भेजें या फिर न्याय करें। तब तक वो बंद रहेंगे।स्वामी की हरकतों की वजह से रोहन टास्क हार जाते है। और  मनवीर टास्क जीतकर घर के नए कैप्टन बन जाते हैं। 

 

इन उपाय से पाए सांवली त्वचा से छुटकारा

यह करने से रहेंगे जवान!

डिप्रेशन : जानें खतरे की सीमा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.