Big Boss 10- रोहन और बानी की लड़ाई के बाद बदला कॉल सेण्टर टास्क

Samachar Jagat | Friday, 13 Jan 2017 10:19:55 AM
rohan and baani cat fight in between the call center task in big boss10

मुंबई। बिग बॉस में सभी फिनाले का टिकेट लेने की दौड़ में लगे हुए हैं। वही 12 जनवरी के एपिसोड में कॉल सेंटर टास्क होता हैं जिसमे दो टीमो को आपस में भिड़ने के साथ एक दूसरे को परेशान और चिड़ाना  पड़ता हैं। लेकिन टास्क के दौहरान एक ही टीम के कंटेस्टेन्ट यानी की बानी और रोहन ही आपस में भीड़ जाते हैं। 

दीपिका 'क्वीन' और 'एंजल' हैं -विन डीजल 

12 जनवरी के एपिसोड में बिग बॉस द्वारा दिए गए टास्क में मनु, मनवीर और लोपामुद्रा कॉल सेंटर के कर्मचारी बनाए जाते हैं वहीं बानी, रोहन और नितिभा को कस्टमर बनाया जाता है। टास्क के दौरान जब बानी लोपा को कॉल करती हैं और वे लोपा की ब्यूटी अवॉर्ड पर उन्हें पर्सनल कमेंट करती हैं। बानी की ऐसी बातें सुनकर लोपा भी काफी चिल्लाती हैं। वही रोहन ने भी मनु पंजाबी पर जमकर लताड़ा। हालांकि बाद में रोहन मनु पंजाबी से सौरी बोलने भी आता है और कहता है कि क्या करूं या टास्क था।

इसके बाद बारी आती है नितिभा की, वे मनवीर को फोन करती हैं। लेकिन अब एक बार फिर से दोनों अपनी दोस्ती को सेकेंड चांस देते नजर आए। बता दें कि इस टास्क के चलते सभी घर वालों ने अपने मन की भड़ास एक दूसरे के लिए बयां कर डालीं। बीते कई दिनों से जहां रोहन बानी के सपोर्ट में खड़ा हुआ था। रोहन ने बानी के लिए बाकी दूसरे घर वालों से भी झगड़ा मोड़ ले लिया था, लेकिन अब दोनों के बीच झगड़ा देखने को मिला। इस टास्क में इस टास्‍क में कॉलसेंटर के कर्मचारियों को कस्‍टमर्स की तकलीफ का समाधान करना है और कस्टमर्स की यह जिम्मेदारी है कि उन्हें कॉल सेंटर के कर्मचारियों को इतना उकसाना है कि वह फोन रख दें।

अक्षय का यह प्यारा सा नन्हा सा फैन नहीं रहा इस दुनिया में

11 जनवरी को मनवीर को टिकट टू फिनाले मिल गया और उन्हें बिग बॉस से एक बार फिर से घर का कप्तान बना दिया। तबसे ही सभी में खटास सी आ गयी हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.