OMG: यह एक्ट्रेस वेटर से कर बैठी 'सेक्स' की डिमांड, और फिर जो हुआ...

Samachar Jagat | Thursday, 02 Mar 2017 12:36:11 PM
riya-sen-commits-sex-blunder-with-a-waiter

मुंबई। बॉलीवुड की एक्ट्रेस अपने बोल्ड स्टेटमेंट और बोल्ड सीन के कारण चर्चाओं में रही हैं। इस बार एक्ट्रेस रिया सेन ने भी कुछ ऐसा कर दिया जिसके कारण वो सुर्खियों में है। उनके साथ गलती से ही सही, एक ऐसा अजीब वाकया हो गया जिसके बाद वो खुद काफी भी बहुत शर्मिंदा हुईं।

हाल ही में रिया सेन मुंबई के अंधेरी इलाके में स्थित एक ईटरी (रेस्टोरेंट) में पहुंचीं। इस रेस्टोरेंट की एक फेमस नॉटी कॉकटेल 'सेक्स ऑन द बीच' है, जिसे मेहमानों की रिक्वेस्ट पर बनाया जाता है। हालांकि रिया को कॉकटेल (ड्रिंक्स) नहीं पीना था बल्कि इसकी जगह वो अंडे से बनी कोई डिश खाना चाह रही थीं। दिलचस्प बात ये है कि इसी बीच रेस्टोरेंट ने भी उन्हें एक डिश 'एग्स ऑन द बीच' ऑफर की। हालांकि इस दौरान रिया काफी थकी हुई थीं तो वो साथ बैठे पार्टनर के साथ मेन्यू पर बात करने लगीं।

तभी वेटर ने रिया से ऑर्डर के लिए पूछा- तो इस पर रिया अचानक बोलीं, Could I have some SEX please. इतना कहते ही वेटर का चेहरा शर्म से लाल हो गया। इतने में रिया को भी एहसास हुआ कि वो ये क्या बोल गईं तो उन्होंने अपनी गलती सुधारते हुए कहा- Could I have some eggs please? हालांकि इस दौरान वेटर तो नहीं हंसा लेकिन रिया जमकर हंस पड़ीं।

एक इंटरव्यू के दौरान रिया ने कहा था कि वो इतनी सेक्सी हैं कि लड़कियां भी उनके करीब आना चाहती हैं। रिया ने बताया की शॉर्ट फिल्म 'लोनली गर्ल' में कायरा दत्त के साथ लेस्बियन सीन दिए हैं। रिया बताया है कि उन्हें कई बार लेस्बियन सीन करने का ऑफर मिला है। रिया ने बताया कि बॉलीवुड में उन्हें कई बार लेस्बियन रोल के अप्रोच किया गया था, लेकिन उन्होंने हमेशा मना किया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.