रणबीर का घर सजाने के लिए ऋषि कपूर ने गौरी खान को कहा 'शुक्रिया' 

Samachar Jagat | Saturday, 10 Dec 2016 10:18:04 AM
rishi-kapoor-is-thankful-to-gauri-khan

मुंबई। बॉलीवुड के  दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर,ने अपने बेटे और एक्टर रणबीर कपूर का घर सजाने के लिए शाहरुख खान की पत्नी और इंटीरियर डिज़ाइनर गौरी खान का शुक्रिया अदा किया हैं। उन्होंने कहा की गौरी ने उनके बेटे के मकान को 'घर' बना दिया। ऋषि कपूर ने ट्विटर पर यह शेयर किया कि जिस तरह से गौरी खान ने उनके बेटे के घर को डिजाइन किया है, उससे वो और उनकी पत्नी नीतू सिंह बेहद ही खुश हैं और कृतघ्य महसूस कर रहे हैं। 

संजय दत्त की कमबैक फिल्म का पोस्टर OUT , इस दिन होगी रिलीज़ 

ऋषि ने ट्विटर पर लिखा, ''वास्तु' अद्भुत है! गौरी खान! आपने रणबीर के मकान को घर बना दिया. खूबसूरत काम किया. मैं और नीतू हम दोनों इससे बेहद खुश हैं।धन्यवाद।"

बता दें कि गौरी खान ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान साथ मिलकर एक्सक्लूसिव इंटीरियर प्रोजेक्ट डिजाइन करती हैं। गौरी खान ने अपना ब्रांड न्यू इंटीरियर 'डिजाइन सेल' भी खोला है। ऋषि कपूर कुछ समय पहले फिल्म 'कपूर एंड संस' में नजर आए थे और इसमें उनके अभिनय की काफी सराहना हुई थी। 

"Vastu" Wonderful! Gauri Khan! You have made a home out of Ranbir's house. Beautifully done! Both Neetu and me are overwhelmed. Thank you!

— Rishi Kapoor (@chintskap) 8 December 2016

 

सर्दियों में गर्भ धारण करने वाली मांओं को डायबिटीज का खतरा अधिक

नहीं जानते होगें शराब के इन अचूक फायदो के बारें में

आ गईं सर्दिया, इस तरह रखें त्वचा और बालों का ख्याल



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.