इस बार तो ऋषि कपूर ने महिलाओं को भी नहीं बख्शा, दे डालीं 'भद्दी गालियां'

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Mar 2017 10:10:44 AM
rishi-kapoor-abuses word use for womens on twitter

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर अपने ऊट-पटांग बयानों के लिए जाने जाते हैं। ऋषि कपूर टि्वटर पर काफी सक्रिय रहते है और अपनी बात और जवाब इस बेबाकी से रखते हैं कि गाली-गलौज करने से भी नहीं झिझकते हैं। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया जिससे एक बार उनकी आलोचना होने लगी।

इस बार ट्विटर पर उन्होंने महिलाओं को भी नहीं बख्शा है। ऋषि कपूर को ट्विटर पर ट्रोलिंग इतनी बुरी लग गई कि उन्होंने एक महिला को पर्सनल मेसेज भेजकर भद्दी गालियां तक दे डालीं। पूरा मामला तब शुरू हुआ, जब सरॉगसी से पिता बने करन जौहर के लिए ऋषि कपूर ने एक ट्वीट किया। ट्विटर पर उन्होंने फैन्स से सवाल के अंदाज में पूछा कि मेरे और करन के बीच कौन सी ऐसी चीज है, जो कॉमन है? कुछ लोगों ने पॉजिटिव मेसेज किया तो कुछ ने उनका मजाक भी उड़ाया। 

अब ये बातें ऋषि कपूर को इतनी बुरी लग गईं कि उन्होंने तीन महिलाओं को डायरेक्ट मेसेज भेजकर गाली-गलौच की और उन्हें ब्लॉक कर दिया। यह सब तब सामने आया, जब उन्होंने ऋषि कपूर के भेजे मेसेज सबके साथ शेयर किए। भले ही अलग-अलग दलीलों के साथ ऋषि खुद को सही साबित करने की कोशिश करें, लेकिन एक सिलेब्रिटी होने के नाते किसी के साथ गाली-गलौज करना उन्हें शोभा नहीं देता है।

इस तरह शुरू हुआ सिलसिला :  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.