इस हॉलीवुड एक्टर से इंस्पायर है ऋचा चड्ढा, जाने क्यों !

Samachar Jagat | Wednesday, 09 Nov 2016 01:49:33 PM
 Richa Chadha Inspire this The Hollywood actor

मुंबई।  बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री ऋचा चड्ढा हॉलीवुड स्टारडेमर मूर से प्रेरित है। ऋचा चड्ढा ने कहा है कि वह हॉलीवुड स्टार डेमी मूरे के 'यौन गुलामी और 'मानव तस्करी' को समाप्त करने के प्रयासों से बेहद प्रेरित हैं। ऋचा ने कहा कि डेविड वोमार्क की इंडो-अमेरिकन प्रोडक्शन की फिल्म 'लव सोनिया' में वह मूर के साथ काम कर रही हैं।

Amazing : जैकलीन ने एब्डोमिनल प्लैंक में बनाया विश्व रिकार्ड

ऋचा ने कहा लोग उन्हें दुनियाभर में जानते हैं। मैं उनसे बेहद प्रेरित हूं। उनकी कंपनी यौन गुलामी और मानव तस्करी को रोकने का प्रयास करती है।फिल्म में उनके कामों और उनकी फिल्में 'घोस्ट' और 'वेरी गुड गर्ल्स ' से मैं काफी प्रेरित हूं। हमने चाइल्ड सेक्स के बारे में बात की, जिसे फिल्म में भी दिखाया गया है।

Shocking : अब खुद को बॉक्स ऑफिस का किंग नही मानते शाहरूख

गौरतलब है कि लव सोनिया का निर्देशन तबरेज नूरानी ने किया है। इसमें अनुपम खेर और अभिनेत्री फ्रीडा भपटो मुख्य भूमिकाओं में हैं।फिल्म 'लव सोनिया' में दुनिया भर में होने वाली मानव तस्करी और यौन गुलामी की क्रूर वास्तविकता को दिखाया गया है। इस फिल्म को लॉस एंजेलिस के साथ ही मुंबई में भी शूट किया गया है।

 

एजेंसी 

 

ये भी पढ़ें

वजन घटाने के लिये जरूरत है अपने खाने का समय बदलें 

गर्भावस्था के दौरान मोटापा प्रसव में जोखिम भरा साबित होता है 

अपनी उम्र से कम दिखना है तो छोड़नी पड़ेंगी ये खराब आदतें

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.