सोशल मीडिया पर लीक हुई फिल्म 'शिवाय', KRK के खिलाफ मुंबई में मामला दर्ज

Samachar Jagat | Thursday, 27 Oct 2016 06:36:41 PM
REVEALED! This is how Ajay Devgn’s Shivaay got leaked

नई दिल्ली। बाॅलिवुड के सिघंम अजय देवगन द्वारा निर्देशित फिल्म 'शिवाय' रिलीज के एक दिन पहले ही सोशल मीडिया पर लीक हो गई है। और आपकेा बता दें कि इस गैरकानूनी काम को अंजाम देने वाला शख्स कोई और नहीं बल्कि कमाल राशिद खान हैं। जिन्होंने हाल ही में फिल्म को ट्विटर पर लीक कर दिया। वहीं फिल्म मेकर्स ने कमाल के इस गैरकानूनी काम के खिलाफ मुंबई में मामला दर्ज करा दिया है।

हालांकि, खबर है कि केआरके ने फिल्म को लीक करने के थोड़े देर बाद ही उसे डिलीट कर दिया था। लेकिन बता दें कि कमाल के इस अपराध के खिलाफ मेकर्स सख्त से सख्त कदम उठाने पर विचार कर रहे हैं। कमाल ने फिल्म का वीडियो दुबई के एक थियेटर से बनाया है। दरअसल बॉलीवुड की कुछ फिल्म हिंदुस्तान में रिलीज होने से एक दिन पहले विदेशों में रिलीज हो जाती हैं।

रिलायंस एंटरटेनमेंट के सीओओ शिवाशीश सरकार ने इस बारे में बताया किआपको मालूम ही होगा कि मिडिल ईस्ट में एक दिन पहले फिल्म रिलीज की जाती है। केआरके ने थिएटर के भीतर से वह वीडियो रिकॉर्ड किया और फिर उसे उन्हें सोशल मीडिया पर डाल दिया।

उन्होंने यह भी बताया कि "हम उनके खिलाफ मुंबई पुलिस के सायबर क्राइम में शिकायत दर्ज कराने जा रहे हैं और उनके खिलाफ सख्त कानूनी कदम उठाएंगे। साथ ही हमने यूट्यूब, ट्विटर और फेसबुक समेत सभी सोशल नेटवर्किंग साइट्स से इस वीडयो को हटाने के लिए भी कह दिया है।

आपको याद दिला दें कि अभी कुछ ही दिनों पहले कमाल खान और अजय देवगन के बीच सोशल मीडिया पर जमकर बहस छिड़ी थी। बता दें 'शिवाय' और करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के साथ 28 अक्टूबर रिलीज हो रही है। बॉक्स ऑफिस पर इन बड़ी फिल्म के बीच की टक्कर काफी दिलचस्प होगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.