तैयार हो गयी कंगना की 'सिमरन', ये रही रिलीज़ डेट

Samachar Jagat | Wednesday, 07 Dec 2016 02:01:31 PM
release-date-of-kangna-ranaut-simran-announce

मुंबई। बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिमरन' की शूटिंग पूरी कर  अमरीका से लौट आयी है। फिल्म सिमरन की रिलीज़ डेट भी एनाउंस कर दी गई है।

हंसल मेहता के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म अगले साल 15 सितंबर को रिलीज़ होगी। फिल्म की रिलीज़ डेट की घोषणा ट्विटर पर दी गयी। 
फिल्म 'सिमरन' को कंगना की जिंदगी की स्पेशल फिल्म बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि फिल्म में कंगना का नाम प्रफुल पटेल है जो यू एस में रहने वाली एक गुजराती लड़की है।

सेहत में सुधार होते ही दिलीप कुमार ने किया Twitt, फैन्स को कहा शुक्रिया

हालांकि हंसल मेहता ने अब तक प्रफुल पटेल और सिमरन नामों के कन्फ्यूजन पर खुलासा नहीं किया है लेकिन ख़बर है कि ये कहानी अमरीका में रखने वाली संदीप कौर नाम की एक नर्स की कहानी है जिसे कुछ साल पहले एक बैंक डकैती के जुर्म में जेल भेजा गया था क्योंकि उसने अपने जुए के कर्ज़ को चुकाने के लिए ये डकैती की थी।

srk की 'रईस' का TRAILER रिलीज, दमदार लुक में नज़र आये किंग खान : Watch Video

कुछ समय पहले सिमरन का एक सिंपल सा लुक भी रिवील किया गया था। सितंबर में सिमरन के आने से पहले कंगना की विशाल भारद्वाज डायरेक्टेड 'रंगून' आएगी। फिल्म रंगून में कंगना के साथ सैफ अली खान और शाहिद कपूर लीड रोल में हैं।
 

 

बुरा नहीं ऑफिस में रोमांस, पर सावधानियां भी जरूरी

इन कारणों से फायदेमंद है सर्दियों में योग-व्यायाम करना, जानिए !

O M G ! तो ब्रेकअप के बाद लडकियां करती है ये 10 काम.....



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.