सलमान के बाद रवि किशन बनेंगे राधे

Samachar Jagat | Monday, 27 Mar 2017 01:23:08 PM
Ravi Kishan will become Radhe after Salman

मुंबई। भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार रवि किशन दबंग स्टार सलमान खान के बाद अब सिल्वर स्क्रीन पर राधे का किरदार निभाते नजर आयेंगे।

सतीश कौशिक के निर्देशन में बनी वर्ष 2003 में प्रदर्शित सुपरहिट फिल्म में सलमान खान और भूमिका चावला ने मुख्य भूमिका निभायी थी। सलमान खान के हेयर स्टाइल को उस समय के युवा ने अपना लिया था। फिल्म में सलमान खान ने राधे के किरदार को जीवंत कर दिया था।

फिल्म तेरे नाम में रवि किशन ने भी अहम भूमिका निभायी थी। रवि किशन भी अब सिल्वर स्क्रीन पर राधे का किरदार निभाते नजर आयेंगे। भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री बतौर निर्माता अपनी पहली फिल्म राधे बनाने जा रही

है। रितेश ठाकुर के निर्देशन में बन रही फिल्म राधे की शूभटग इन दिनों राजपिपला में चल रही है । फिल्म में रवि किशन के अलावा युवा दिलों की धडक़न अरविन्द अकेला कल्लू और दर्शकों को अपनी अदाओं से मोहने वाली मोहिनी घोष भी मुख्य भूमिका में हैं।

रवि किशन ने इस फिल्म में अपने किरदार का एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमे उनके बाल और मूछें काफी लंबी है। रवि किशन ने बताया कि फिल्म राधे में उनका किरदार उनकी अन्य भोजपुरी फिल्मो से हटकर है।

रवि किशन से जब पूछा गया कि क्या उनका किरदार राम वाले राधे से प्रेरित है ? रवि किशन ने कहा वे ओम के किरदार में हैं और राधे इस फिल्म का सरपाराइका पैक होगा जो अभी तक किसी भी भोजपुरी फिल्मो में नकार नहीं आया है। तेरे नाम और राधे में कोई समानता नहीं है, दोनो की विषय वस्तु अलग है और दोनों का रंग अलग है।                एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.