रवीना जल्द ही बड़े पर्दे पर आ रही है, फिल्म 'मातृ' का पोस्टर रिलीज

Samachar Jagat | Wednesday, 22 Mar 2017 12:38:12 PM
Raveena tandon is upcoming film maatr-first-look release

मुंबई। बॉलीवुड की स्टार अभिनेत्री रवीना टंडन लंबे अरसे बाद बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है। रवीना की अपकमिंग फिल्म 'मातृ' का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म 21 अप्रैल 2017 को रिलीज होगी। 

इस पोस्टर में सिर्फ रवीना टंडन का फेस दिखाया गया है, जिस पर अलग-अलग भाषा में कुछ शब्द लिखे हुए हैं। अश्तर सैयद निर्देशित इस फिल्म की कहानी माइकल पेलिको ने लिखी है। रवीना टंडन इससे पहले साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म 'बॉम्बे वेलवेट' में दिखाई दी थीं, लेकिन ये फिल्म दर्शकों के बीच कोई धमाल नही मचा पाई थी।

रवीना टंडन ने 1991 में अपने करियर की शुरुआत की थी। 1991 में रवीना टंडन ने सलमान खान के साथ 'पत्थर के फूल' से बॉलीवुड में कदम रखा था। ये फिल्म जबरदस्त हिट गई थी। उन्‍होंने हाल ही में दिए एक बयान में कहा, ”1990 का दशक हिंदी सिनेमा में कई बदलाव लेकर आया।

तब तक भारतीय सिनेमा की कई फिल्‍मों ने महिलाओं के बदलती भूमिका को दिखाना शुरू कर दिया था। उन्‍हीं में से एक शूल थी।” रवीना के अनुसार स्‍टार किड्स को इंडस्‍ट्री में आसानी से पहचान मिल जाती है जबकि गैर-फिल्‍मी बैकग्राउंड वालों को संघर्ष करना पड़ता है।  

रवीना ने डिस्‍ट्रीब्‍यूटर अनिल थडानी से 2004 में शादी की थी। उनके दो बच्‍च्‍ो- बेटी राशा और बेटा रणबीर है। आईएएनएस से बातचीत करते हुए रवीना ने कहा, "मैं शादी के बाद भी फिल्‍मों में काम करती रही। कहा जाता था कि शादी होते ही बॉलीवुड एक्‍ट्रेस का कॅरियर खत्‍म हो जाता है। हालांकि चीजें काफी हद तक बदल गई हैं। ”



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.