बाबा रामदेव के योगासन के सामने पस्त हुए रणवीर सिंह : देखिये   

Samachar Jagat | Thursday, 08 Dec 2016 10:14:20 AM
ranveer-singh-made-ramdev-baba-dance-yoga on-the-stage see

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह रियल और रील दोनों लाइफ में बहुत ही एंटेरटेनिंग और एनजेटिक इंसान है ये सब जानते है। अपनी एनर्जी और स्‍टाइल से रणवीर फैन्स का दिल जीत लेते है। हाल ही में रणवीर का एक अलग अंदाज़ देखने को मिला।

Image result for ranveer singh baba ramdev

दरअसल, एक निजी चैनल के इवेंट में रणवीर सिंह और बाबा रामदेव के बीच जबरदस्त ट्यूनिंग देखने को मिली। रणवीर एक सेशन के दौरान मंच से संबोधित कर रहे थे, तभी उन्होंने बाबा रामदेव को देख उन्हें डांस करने के लिए बुला लिया।  बाबा रामदेव ने डांस तो करने से मना कर दिया, मगर कुछ कठिन योगासन दिखाने को तैयार हो गए। 

Image result for ranveer singh baba ramdev

Raees : शाहरुख ने बताया स्टारडम का साइड इफ़ेक्ट,जानिए क्या कहा !

रणवीर ने भी मंच पर बाबा रामदेव का साथ दिया और 'बाजीराव मस्तानी' के 'मल्हारी' सॉन्ग पर योगासन करने लगे। मगर बाबा रामदेव के आगे रणवीर पस्त होते नज़र आये। योगासन के बाद रणवीर ने मज़ाकिया अंदाज़ में बाबा रामदेव की बायोपिक करने की इच्छा जताई।  

'रईस' पर नहीं होगा नोटबंदी का असर : शाहरुख खान 

Image result for ranveer singh baba ramdev

बता दें रणवीर जल्द आदित्य चोपड़ा निर्देशित फिल्म 'बेफिक्रे' में नज़र आने वाले है। फिल्म में रणवीर और वाणी कपूर का बिंदास अंदाज़ देखने को मिलेगा। साथ ही रणवीर संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती की शूटिंग भी कर रहे है। पद्मावती में दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर भी मुख्य भूमिका में है।   

Image result for ranveer singh baba ramdev

Image result for ranveer singh baba ramdev

जानिए कैसे लड़कों के लिए क्रेज़ी होती है लड़कियां

अगर फर्स्ट डेट है, तो कभी ये चीज़ आर्डर ना करे 

अब पार्लर नही, घर पर ही पाए ड्राई स्किन से छुटकारा 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.