VIDEO : बेहद रंगीन हैं रंगून मूवी का ट्रेलर

Samachar Jagat | Saturday, 07 Jan 2017 12:07:24 PM
Rangoon are extremely colorful movie trailer

मुंबई। फिल्म निर्माता विशाल भारद्वाज की बहुप्रतीक्षित मूवी रंगून के फस्र्ट पोस्टर के बाद इसका ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान, कंगना रनौत तथा शाहिद कपूर स्टारर यह मूवी उस दौर की कहानी है जब भारत अंग्रेजों का गुलाम था।

साजिद नाडियावाला तथा विशाल भारद्वाज के प्रोडक्शन में बन रही यह मूवी वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बनी एक लव ट्राएंगल स्टोरी है। सैफ अली खान एक राजघराने के राजकुमार के किरदार में हैं और शाहिद कपूर एक आर्मी पर्सनल का रोल प्ले कर रहे हैं। दोनों को ही कंगना रनौत से प्यार हो जाता है जो कि हिंदी फिल्मों की अभिनेत्री हैं। कंगना रनौत को पाने के लिए दोनों के बीच होने वाली जंग ही रंगून की कहानी है।

 यूट्यूब पर छाया ट्रेलर
 5 जनवरी को रिलीज किए गए इस ट्रेलर वीडियो एक दिन के भीतर यूट्यूब पर 6 लाख 53 हजार लोगों द्वारा देखा जा चुका हैं। 15 हजार 800 लोगों ने इसे लाइक किया है। कंगना जूलिया नाम की लडक़ी का किरदार निभा रही हैं। मूवी 24 फरवरी को रिलीज होगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.