अभिनेता रणदीप हुड्डा ने शुरू की जिम श्रृंखला

Samachar Jagat | Thursday, 18 May 2017 10:56:05 PM
Randeep hooda launches Gym 99

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा की बॉडी बिल्डिंग इंडिया (बीबीआई) कंपनी ने एक नए तरह की जिम-99 श्रृंखला शुरू करने की घोषणा की है जो लोगों को प्रति घंटे की दर से कसरत करने के लिए जिम की की सुविधा देगी।

कंपनी एक साल में 25-35 करोड़ का निवेश कर देश भर में 50 जिम शुरू करने वाली है।

बीबीआई के सह-प्रवर्तक हुड्डा ने गुरुवार को एक संवाददाता सम्मेलन में इसकी पहल की घोषणा की।

उन्होंने कहा ग्राहक सिर्फ 99 रुपए में जिम-99 का एक घंटे के लिए इस्तेमाल कर सकेंगे। इसके लिए उन्हें किसी तरह की जिम सदस्यता भी नहीं लेनी होगी।

इस मौके पर हुड्डा ने कहा कि जिम-99 एक नया विचार है। यह कॉलेज छात्र, घरेलू महिलाओं, पेशेवरों और व्यापारियों जैसे नए ग्राहकों की मांग को पूरा करेगा।

कई लोग जिम जाना इसलिए शुरू नहीं करते क्योंकि वह इसके लिए रोजाना नियम का पालन नहीं कर सकते। जिम-99 ऐसे ही लोगों के लिए है।

उन्होंने कहा कि कंपनी अपना पहला जिम दिल्ली में खोलेगी। इसके बाद मुंबई, बेंगलुरू, कोलकाता, पुणे, नोएडा और गुरूग्राम में इसका विस्तार करेगी।

कंपनी ने एक विज्ञप्ति में कहा है कि कहा कि साल के अंत तक वह देशभर में कुल ऐसे 50 जिम खोलेगी जिस पर करीब 25-35 करोड़ रुपए का निवेश किया जाएगा। इसके अलावा कंपनी अपनी सहयोगी सप्लीमेंट कंपनी ‘रोस न्यूट्रीशंस’ के स्टोर की संख्या को भी 30 से बढ़ाकर 100 करेगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.