चैट शो पर रणबीर कपूर के खुलेपन से दंग रह गईं नेहा धूपिया

Samachar Jagat | Saturday, 15 Oct 2016 10:51:08 AM
Ranbir Kapoor were stunned by the openness of the chat show Neha Dhupia

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया के सेलिब्रिटी चैट शो 'नो फिल्टर नेहा' अपने नए और अनोखे कॉन्सेप्ट की वजह से इन दिनों बॉलीवुड में चर्चा में है। इस शो की मेजबान एक्ट्रेस नेहा धूपिया का कहना है कि उन्होंने सभी स्टार्स में रणबीर कपूर से यह उम्मीद नहीं की थी कि वे इतने बेहिचक व बेबाकी से अपनी बात रखेंगे। 

बता दें कि इस शो पर सेलिब्रिटी अपनी निजी जिंदगी और आस-पास के विवादों से जुडी बातों को सामने लाते है। नेहा का कहना है कि 'नो फिल्टर नेहा' शो पर वह रणबीर के इस खुलेपन से दंग रह गईं। नेहा ने बताया, वे एकमात्र ऐसे स्टार हैं, जिन्होंने मुझे चौंकाया है जैसा मैं पहले सोच रही थी कि वे मेरे शो पर काफी सतर्क रहेंगे। वे पीछे नहीं हटे। उन्होंने किसी सवाल को नहीं छोड़ा। उन्होंने सारी बात बहुत ही बेबाकी से रखी जो काफी आश्चर्यजनक था।

जब उनसे पूछा गया कि उनके शो पर रणबीर की कौन सी बात ने आपको अचंभित किया तो इस पर नेहा ने कहा, यह इसलिए हुआ कि उनकी सारी बातों में उनका आकर्षण व सुंदरता की कुछ झलक देखने को मिली और इस बात का पता चलता है कि रणबीर कपूर होने के क्या फायदे हैं।

इस शो का प्रसारण सप्ताह में एक बार प्रत्येक मंगलवार को संगीत ऐप सावन पर होता है। जहां पर अभी तक नेहा फिल्म, खेल और संगीत जगत से अपने कई सारे दोस्तों से बात कर चुकी हैं, जिसमें करण जौहर, सोनम कपूर, युवराज सिंह और विशाल डडलानी के साथ कई स्टार शामिल है। इस शो के अगले एपिसोड में रणबीर की बहन करीना कपूर होंगी।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.