ये रणबीर है या संजू बाबा, देखिये

Samachar Jagat | Wednesday, 22 Mar 2017 07:37:40 AM
ranbir-kapoor-so-much-weight-sanjay-dutt-biopic-rajkumar-hirani

मुंबई। बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर इन दिनों संजय दत्त के जीवन पर आधारित आगामी फिल्म को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। फिल्म में खुद को बिल्कुल संजू बाबा जैसा दिखाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। इसके लिए उन्होंने वजन बढ़ाया है। 

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अपने किरदार को परफेक्ट बनाने में वह कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। इस फिल्म में वे संजय की तरह अपने किरदार को ढालने के साथ-साथ अपनी शारीरिक बनावट भी वैसी ही बना रहे हैं। 

हाल ही में रणबीर मीडिया में नजर आए। इस दौरान वह संजय दत्त जितने ही भारी-भरकम नजर आ रहे थे। उनके बढ़ते वजन के बारे में जब उनसे पूछा गया तो रणबीर ने कहा कि इतने वजनी वह पहले कभी नहीं रहे हैं। रणबीर ने सोमवार को यहां के मॉल ऑफ इंडिया स्थित PVR ईसीएक्स में भारत के पहले एचपी वर्चुअल रियलिटी (PVR) लाउंज का उद्घाटन किया।

संजय दत्त के जीवन पर बन रही फिल्म का अभी नाम नहीं रखा गया है। इस फिल्म में दत्त के 22 साल की उम्र से लेकर जीवन के सात अलग-अलग चरणों को दिखाया जाएगा। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.