बिना जुर्म के ये अभिनेता एक हफ्ता रहेगा जेल में, जानिए क्यों?

Samachar Jagat | Friday, 10 Mar 2017 08:05:06 AM
ranbir kapoor sanjay dutt biopic film shooting in Bhopal Prison

मुंबई। बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर एक हफ्ता बिना कोई जुर्म के जेल में बिताएंगे। दरअसल, रणबीर कपूर संजय दत्त की बायोपिक में मुख्य भूमिका निभा रहे है। जिसमें रणबीर संजय दत्त का रोल निभाएंगे। 

राजकुमार हीरानी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अपने किरदार को परफेक्ट बनाने में वह कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते शायद यही वजह है कि संजय दत्त के यरवदा जेल में बिताए दिनों का सीक्वेंस शूट करने से पहले रणबीर एक सप्ताह तक भोपाल जेल में रहने वाले हैं।

दरअसल संजय ने अवैध हथि‍यार केस में पुणे की यरवदा जेल में लंबा वक्त बिताया है इसी दौर को अब रणबीर खुद जेल में रहकर जीना चाहते हैं।सोशल मीडिया पर फैन पेजेस ने फिल्म की शूटिंग के लिए भोपाल पहुंचे रणबीर कपूर और राजकुमार हीरानी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

इस फिल्म में अनुष्का शर्मा एक रिर्पोटर की भूमिका में नज़र आएगी। मनीषा कोइराला नरगिस दत्त के किरदार में दिखेंगी। 1981 में नरगिस दत्त की मृत्यु कैंसर की वजह से हो गई थी। बताया जा रहा है राजकुमार हिरानी, अनुष्का शर्मा और परेश रावल 12 मार्च तक भोपाल की जेल में रुकेंगे। इस फिल्म की शूटिंग जनवरी से शुरू हो गई थी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.