उधम सिंह के रोल में नजर आ सकते हैं रणबीर कपूर 

Samachar Jagat | Monday, 15 May 2017 02:42:13 PM
Ranbir Kapoor may be seen in the role of Vishal Singh


मुंबई। बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर सिल्वर स्क्रीन पर उधम सिंह का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं। रणबीर इन दिनों, संजय दत्त के जीवन पर बन रही बॉयोपिक में काम कर रहे हैं।

चर्चा है कि उन्हें एक और बायोपिक के लिए ऑफर मिला है। यह फिल्म स्वाधीनता सेनानी उधम सिंह की जीवन पर होगी। बताया जा रहा है कि शुजीत सरकार ने उधम सिंह की लाइफ पर फिल्म बनाने का फैसला किया है जिसके लिए उन्होंने रणबीर से बात की है।

बताया जा रहा है कि शुजीत ने रणबीर से इस बारे में बात की है और उन्हें ये आइडिया अच्छा लगा है लेकिन फिलहाल रणबीर ने इस फिल्म के लिए कोई कमिटमेंट नहीं किया है। पंजाब के क्रांतिवीर उधम सिंह का नाम जनरल डायर को गोली मारने के साहस के लिए लिया जाता है।

मृतसर के जलियांवाला बाग काण्ड के समय जनरल डायर गवर्नर थे और बेगुनाह लोगों की मौत से आहात उधम सिंह ने लंदन जा कर डायर को गोली मार दी थी। इस मामले में उधम सिंह को 31 जुलाई 1940 में पेंटनविले जेल में फांसी दे दी गई थी। रणबीर यदि इस फिल्म को साइन करते हैं तो ये उनका दूसरा बायोपिक होगा।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.