रणबीर और माहिरा ख़ान के बैकस्टेज वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहे वायरल, देखिये

Samachar Jagat | Monday, 20 Mar 2017 01:02:59 PM
ranbir-kapoor and mahira-khan-dubai-backstage-video viral on social media

मुंबई। बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर और पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान दुबई में आयोजित ग्लोबल टीचर प्राइज सेरेमनी में शामिल हुए। रेड गाउन में महिरा और सूट-बूट में रणबीर कपूर बहुत ही अच्छे लग रहे थे। इस दौरान दोनों के ने ​फोटो भी क्लिक करवाई। पर इस इवेंट के दौरान कुछ बैक स्टेज वीडियो इंस्टाग्राम पर जमकर वायरल हो रहे हैं। 

एक वीडियो में माहिरा और रणबीर दूसरे गेस्ट का वेलकम करते नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरे वीडियो में दोनों हंसी-मज़ाक करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Ranbir Kapoor and Mahira Khan backstage at the Global Teacher Prize Ceremony - 2 #RanbirKapoor #Ranbir #MahiraKhan #GlobalTeacherPrizeCeremony

A post shared by Ranbir Kapoor Universe (@ranbirkapooruniverse) on

हाल ही में माहिरा  खान शाहरुख खान की फिल्म रईस में दिखाई दीं। 25 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म रईस ने बॉक्स आॅफिस पर काफी अच्छा बिजनेस किया। बता दें कि माहिरा की यह डेब्यू फिल्म होने के बाद भी वह अपनी फिल्म का प्रमोशन नहीं कर सकीं। 

Ranbir Kapoor and Mahira Khan backstage at the Global Teacher Prize ceremony - 3 #RanbirKapoor #Ranbir #MahiraKhan #GlobalTeacherPrizeEvent

A post shared by Ranbir Kapoor Universe (@ranbirkapooruniverse) on

वहीं रणबीर की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'जग्गा जासूस' में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ नजर आएंगी। जग्गा जासूस को अनुराग बासु ने डायरेक्ट किया है।

Ranbir Kapoor and Mahira Khan backstage at the Global Teacher Prize Ceremony - 1 #RanbirKapoor #Ranbir #MahiraKhan #GlobalTeacherPrizeCeremony

A post shared by Ranbir Kapoor Universe (@ranbirkapooruniverse) on

रणबीर इन दिनों संजय दत्त की बायोपिक पर काम कर रहें हैं और फिल्म के उन्होंने वजन बढ़ाया है। वह संजय दत्त बनने में कोई कसर नही छोड़ रहे। फिल्म राजकुमार हिरानी के निर्देशित में बन रही है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.