टाईगर श्रॉफ जिस तरह तुम पोज़ दे रहे हो वैसे या तो उर्मिला मातोंडकर कर सकती हैं या फिर कोई GAY: रामू

Samachar Jagat | Friday, 03 Mar 2017 11:26:07 AM
ramgopal-verma-calls-Tiger Shroff giving way you pose-gay

मुम्बई। फिल्म डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा हमेशा अपने विवादित बयानों के लिए जानें जाते हैं। वे किसी पर भी बिना सोचे समझे कुछ बोल देते है। अब उन्होंने जैकी श्रॉफ के बेटे टाईगर श्रॉफ पर टिप्पणी कर नए विवाद को जन्म दे दिया। 

टाईगर श्रॉफ के जन्मदिन पर रामगोपाल ने ट्विटर के जरिए उनपर टिप्पणी की। टाईगर ने हाल ही में हॉट अंदाज में एक मैगजीन के लिए फोटो शूट करवाया था। जिस तरह टाईगर पोज़ कर रहे हैं वैसे या तो उर्मिला मातोंडकर कर सकती हैं या फिर कोई Gay! 

रामू ने आगे लिखा है, ' मैं जैकी श्रॉफ का बहुत बड़ा फैन हूं और इसलिए चाहता हूं कि टाईगर ये सब हरकतें बंद कर उनसे कुछ तो सीखे। केवल मार्शल आर्ट्स कर के सिक्स पैक बनाने से काम नहीं चलेगा। भले ही टाईगर ब्रूस ली का फैन हो और उसके स्टंट्स भी कर लेता हो लेकिन फिर भी उसे अपनी हरकतें बदलनी पड़ेगी'

हालाकि इसके बाद उन्होंने सफाई देते हुए एक ट्वीट और किया। उन्होंने कहा,' जैकी श्रॉफ मैंने जो भी कहा वह सब तुम्हारा फैन होने के कारण कहा।'

यह कोई पहला मौका नहीं जब रामगोपाल वर्मा ने किसी अभिनेता या अभिनेत्री को लेकर कमेंट किया हो। कैटरीना कैफ अमिताभ बच्चन आदि को लेकर भी रामगोपाल अपने बयान को लेकर सुर्खियों में रहे है।

जल्द ही रामगोपाल वर्मा की फिल्म 'सरकार 3' रिलीज होने वाली है। फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ मनोज वाजपेयी, रोनित रॉय, अमित साध, यामि गौतम, जैकी श्रॉफ और रोहिणी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

उन्होंने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान अमिताभ पर टिप्पणी की थी। अमिताभ के लिए रामगोपाल ने कहा था कि 48 वर्षीय लंबे करियर में 'सरकार' के सभी भाग छोड़कर उन्होंने और कोई भी ढंग की फिल्म नहीं की है।



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.