अभिषेक को लेकर फिल्म बनायेंगे राम गोपाल वर्मा

Samachar Jagat | Sunday, 09 Apr 2017 04:09:24 PM
Ram Gopal Varma will make a film about Abhishek

मुंबई। बॉलीवुड फिल्मकार राम गोपाल वर्मा जूनियर बी अभिषेक बच्चन को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं। राम गोपाल वर्मा ने मुंबई पुलिस के एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा की जिन्दगी से मिलती जुलती कहानी पर फिल्म ‘अरेस्ट’ बनाने का फैसला किया है।

विनोद खन्ना को BJP नेताओं ने दी श्रद्धांजलि, फिर माफी मांगी

राम गोपाल वर्मा के बैनर पर बनने वाली अभिषेक बच्चन स्टारर फिल्म ‘अरेस्ट’ फिलहाल अभी शुरू नहीं हो पाएगी क्योंकि रामू जी को फिल्म की स्क्रिप्ट में थोड़ी गड़बड़ी नजर आ गई है। 

पहले इस फिल्म की शूटिंग 10 अप्रैल से शुरू होने वाली थी और मुंबई में 35 दिनों का शूटिंग शेड्यूल रखा गया था। लेकिन फिलहाल फिल्म को रोक दिया गया है। बताया जाता है कि राम गोपाल वर्मा स्क्रिप्ट में बदलाव करना चाहते हैं और कहानी को और ड्रामेटिक बनाने के लिए स्क्रिप्ट में बदलाव किये जा रहे हैं।

इस दिवाली बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगी आमिर की ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ और रजनीकांत की ‘2.0’

इस कारण फिल्म की शूटिंग अब साल अंत तक हीं शुरू हो पाएगी। हुमा कुरैशी को अभिनेत्री के रोल का ऑफर दिया गया है लेकिन अभी तक उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं मिला है।

अपने ही पति की मौत की खबर से बेखबर, ये एंकर पढ़ती रही पति की मौत की ब्रेकिंग न्यूज

Birthday special : बंगाली फिल्मों से शुरुआत करने वाली चुलबुली जया ने बॉलीवुड अभिनेत्रियों को दिलाई अलग पहचान 

सिद्धार्थ मल्होत्रा की आने वाली फिल्म के लिए करण ने दी ये सलाह 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.