रामू के पक्ष में उतरी राखी सावंत, कहा- 'महिलाओं को सनी लियोनी बनने की सलाह बिलकुल सही'

Samachar Jagat | Friday, 10 Mar 2017 09:38:38 AM
Rakhi Sawant says-i-agree-with-ram-gopal-varmas-quotes-on-sunny-leone

मुंबई। फिल्म डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा हमेशा अपने विवादित बयानों के लिए जानें जाते हैं। रामू ने 'अन्तरराष्ट्रीय महिला दिवस' पर सभी महिलाओं को सनी लियोनी बनने की सलाह दे डाली। इस पर गोवा की एक महिला कार्यकर्ता ने रामगोपाल वर्मा के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करा दी है। 

रामू के इस ट्वीट के बाद उनकी जमकर आलोचना हो रही हैं वहीं बॉलीवुड की सबसे बड़ी ड्रामा क्वीन राखी सावंत उनके पक्ष में उतरी और कहा है कि 'महिलाओं को लेकर उन्होंने बिलकुल सही कहा किया है।'

राखी सावंत ने कहा, 'राम गोपाल वर्मा जी ने जो भी कहा है बिल्कुल सही कहा है, मैं उनके ट्वीट से सहमत। उन्होंने बिल्कुल सही कहा है और सनी लियोनी की तारीफ भी की है। मैं भी यही कहती हूं कि महिलाओं को अब चूल्हा-चौका छोड़कर पुरषों का दिल बहलाने की कोचिंग लेनी चाहिए। मैं तो राम गोपाल वर्मा के साथ हूं क्योंकि 20-20 साल शादी को हो जाते हैं उसके बाद भी कोई एक हॉट लड़की कभी किसी मर्द को मिल जाती है तो वह अपनी बीवी की 20 साल की सेवा और प्यार को एक रात में ही भूल जाता है। राम गोपाल वर्मा को बिलकुल भी माफी मांगने की जरुरत नहीं है मैं उनके साथ हूं, उन्होंने कुछ भी गलत नहीं कहा है।'

हालांकि, रामू ने सनी लियोन पर किए गए ट्वीट पर उनके खिलाफ बोलने वालों को जवाब भी दिया है। उन्होंने कहा कि सनी लियोनी के अंदर किसी भी अन्य महिला से ज्यादा ईमानदारी और आत्मसम्मान है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.