एक बार फिर छोटे पर्दे पर नज़र आएंगी आइटम गर्ल राखी सावंत 

Samachar Jagat | Saturday, 10 Dec 2016 09:42:20 AM
rakhi-sawant-is back-on-small-screen

बॉलीवुड की आइटम गर्ल राखी सावंत एक बार फिर छोटे परदे पर वापसी करने वाली है। काफी समय से टीवी से दूर रह रही राखी फिर से अपना जलवा दिखने आ रही है। टीवी सीरियल 'सावधान इंडिया' में नज़र आएंगी। राखी ने कहा कि जब उन्हें इस भूमिका की पेशकश की गई, तो इसके लिए उन्होंने तुरंत हां कह दिया। राजनीतिक सक्रियता के दौरान फिल्मों और धारावाहिकों को ना कहने का उन्हें अफसोस है।

धारावाहिक के एक करीबी सूत्र ने कहा, 'राखी हमारी पहली पसंद थीं क्योंकि वह किरदार में पूरी तरह फिट हैं। कहानी उन्हीं के इर्द-गिर्द घूमती है और इसमें वह नकारात्मक भूमिका में होंगी।' इस शो का प्रसारण टेलीविजन चैनल लाइफ ओके पर होता है।

मैं ‘मिस्टर पैशनेट’ हूं, ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ नहीं : आमिर खान

अपराध पर आधारित इस शो के लिए राखी बहुत उत्साहित भी हैं।उनका कहना है कि अपने राजनीतिक करियर के दौरान फिल्मों और टेलीविजन शो के प्रस्तावों को ठुकराने का उन्हें अफसोस है।
सावधान इंडिया के जरीए वापस से अभिनय की शुरुआत करने जा रही हूं। यह एक बड़ा मंच है। हालांकि, यह एक घंटे का शो है लेकिन मैं खुश हूं इसकी पूरी कहानी मुझसे जुड़ी है।'

2016 की वो दो फिल्में हैं जिन्होंने छू लिया 'मिस्टर परफेक्टनिस्ट' आमिर का दिल 

राखी सावधान इंडिया के 'मेरा पति बच्चा है' नामक एपिसोड में नजर आएंगी। इसमें वह राखी 30 वर्षीय महिला की भूमिका में हैं, जो 16 साल के लड़के से शादी का दावा करती है और उसके घर की मुसीबत का कारण बनती है।

 

सर्दियों में होने वाली शादियों में यूं दिखें खूबसूरत

शादियों के सीजन में नवाबी अंदाज से ऐसे छा जाओगे

अगर फर्स्ट डेट है, तो कभी ये चीज़ आर्डर ना करे 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.