बड़बोली राखी ने अपने बयानों से इन सुपरस्टार्स का मज़ाक उड़ा,  कर दी हद पार 

Samachar Jagat | Tuesday, 08 Nov 2016 01:10:44 PM
rakhi-sawant-and-her-controversies

बॉलीवुड की आइटम गर्ल एक्ट्रेस राखी सावंत भले ही पर्दे पर अपना जलवा दिखाए या ना दिखाए मगर अपनी कैची जैसी जुबान की वजह से सुर्ख़ियों में बनी ही रहती है। राखी ना नाम आते ही कोई न कोई नहीं कॉन्ट्रोवर्सी का ख्याल आ जाता है। 

स्टूडेंट ऑफ़ द इयर 2' हाथ से निकलने के बाद अब इस फिल्म से डेब्यू करेंगी सैफ की बेटी सारा !  

या यूँ कहें राखी के हर बयान पर कॉट्रोवर्सी हो जाती है। अब देखिए न मीका और उनके बॉयफ्रेंड से ब्रेक-अप तक तो ठीक था, लेकिन हद जब हो गयी तब राखी ने बॉलीवुड के दिग्गज और सुपरस्टार्स को भी अपने बयानों के घेरे में ले किया। 

अक्षय कुमार और रजनीकांत की रोबोट-2 में गानों की तादाद जान हो जायेंगे हैरान !
 

आइये जानते हैं राखी सावंत के वो 5 बयान जिसमे राखी ने दिया सुपरस्टार्स को झटका -

राखी / कटरीना

यह तो सब जानते हैं, राखी खुद को सुपरस्टार से कम नहीं समझती हैं। लेकिन डांस नंबर की बात हो तो राखी किसी और का नाम सुन भी नही सकती। राखी से किसी ने एक बार कटरीना के फेमस डांस नम्बर चिकनी चमेली के बारे में कटरीना को अपनी स्टूडेंट बता डाला था ।

“चिकनी चमेली एक अच्छा डांस नम्बर है और कटरीना ने उसमें अच्छा डांस किया है। लेकिन कटरीना जो अब कर रहीं है वो मैं पहले ही कर चुकी हूं आप मेरे किए हुए डांस नम्बर्स देख सकते हैं। मुझे लगता है कि वो मुझे फॉलो कर रहीं है, मुझे इसमें कोई परेशानी नहीं है अगर कोई मुझे फॉलो करना चाहता है या मेरी तरह डांस करना चाहता है।”

राखी / सलमान

जब 2014 के इलैक्शन में राखी खड़ी हुईं थी तो किसी ने कह दिया कि सलमान अपके प्रतिव्दंदी को सपोर्ट कर रहे है इससे आपके वोट्स पर इफेक्ट पड़ेगा। उस पर राखी का कहना था,

“मुझे समझ नहीं आ रहा कि सलमान क्यों गुरुदास कामत को सपोर्ट कर रहे हैं, न तो सलमान कभी झोपड़ी में गए है न उनको झोपड़ी वालों का दर्द पता है। मुझे लगता है कि सलमान कन्फयूज हैं। खैर मुझे उससे कोई फर्क नहीं पड़ता मुझे पता है जितने भी मुस्लिम वोट हैं वो सब मुझे ही मिलेंगे। चाहें सलमान मुझे सपोर्ट करें या न करें।”

राखी  / आमिर खान

बॉलीवुड मे तो किसी की इतनी हिमम्त नहीं कि आमिर खान को कोई कॉपीकैट कह सके लेकिन राखी तो बस राखी हैं। एक इवेंट में राखी से आमिर के शो सत्यमेव जयते के बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि आमिर ने उम्हें कॉपी किया है। 

“आमिर काफी अच्छे इंसान हैं, उन्होंने मुझे तब मद्द की थी जब मेरे पास कुछ खास काम नहीं था, लेकिन आमिर जो शो कर रहे हैं वो वही कान्सेप्ट है जिस पर मेरा शो राखी का इंसाफ बना था।

राखी / सनी लियोनी

जब से सनी लियोनी इंडिया आयीं हैं तब से राखी का पारा कुछ ज्यादा ही चढ़ा रहता है। राखी के हिसाब से सनी के इंडिया में आने कि वजह से उन्हें छोटे-छोटो कपड़े पहनने पर मजबूर होना पड़ रहा है। राखी बात करते हुए इतना गुस्सा हों गयीं कि उन्होंने सनी को भारत से बाहर जाने तक की हिदायद दे डाली,

राखी / विद्या

जब राखी को बंगाली भाषा में बन रही फिल्म डर्टी पिक्चर का ऑफर आया तो राखी ने तो यहां तक कह डाला कि जब मैं सिल्क का किरदार निभाऊंगी तो लोग विद्या को भूल जायेंगे।

 “मैं विद्या की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं लेकिन मुझे दुख है जब में पर्दे पर सिल्क बनूंगी तो लोग विद्या को भूल जायेंगे। मेरे फिल्म करने के बाद जब लोग ऊ ला ला का नाम लेंगे तो उन्हें बस मेरा ही नाम याद आयेगा।”



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.