संजय दत्त की बायोपिक का नाम बताने पर मिलेगा ये शानदार इनाम

Samachar Jagat | Saturday, 31 Dec 2016 09:50:16 AM
rajkumar-hirani-planing-a-contest-for-sanjay-dutt-biopic-titale

मुंबई। बॉलीवुड फिल्मकार राजकुमार हिरानी एक्टर संजय दत्त की बायोपिक पर फिल्म बना रहे हैं। जिसमें रणबीर कपूर लीड रोल प्ले करेंगे। सब फाइनल है बस फिल्म को एक नाम रखना बाकी है। इसके लिए फिल्म के निर्देशक राजू हिरानी ने एक नया आइडिया निकाला है।

मार्शल आर्ट्स के गुरु जैकी चैन का बॉलीवुड डांस नहीं देखा होगा आपने : WTACH

ख़बर के मुताबिक  राजकुमार हिरानी ने संजय दत्त की बायोपिक को लेकर एक कॉन्टेस्ट शुरू किया है। जिसका नाम सबसे बेहतर होगा उसे आई-फोन का एक लेटेस्ट मॉडल गिफ्ट में मिलेगा। लेकिन ये आई-फोन हमारे लिए नहीं बल्कि मार्केटिंग टीम  टीम के लिए है। दरअसल राजू हिरानी काफी समय से फिल्म के नाम को लेकर कन्फ्यूज़ थे।

उन्होंने सही नाम के चयन के लिए  पिछले दिनों अपनी मार्केटिंग टीम के साथ मीटिंग की। जिसमे पूरी यूनिट और ऑफिस स्टॉफ के बीच एक कॉन्टेस्ट किया।

2016 में 'A' सर्टिफिकेट फिल्मों की संख्या बढ़ी : रिपोर्ट
जिसमे ऑफिस में काम करने वाले सभी लोग , एड़ीज , लाइटमैन्स , स्पॉटबॉय और यहाँ तक की रणबीर कपूर भी अपने अपने नाम के सुझाव की एक चिट बनाएंगे और उसे एक डिब्बे में डालेंगे। ये डिब्बा जनवरी में खोला जाएगा और जो भी सही नाम के साथ जीत हासिल करेगा उसे आई फोन 7प्लस सीरीज का 256जीबी मोबाइल मिलेगा। वैसे अभी तक ये पता नहीं है कि चिट डालने का अधिकार संजय दत्त को दिया गया है या नहीं। 

फिल्म की शूटिंग जनवरी से शुरू होगी । रणबीर कपूर इस फिल्म के लिए आजकल ख़ास तैयारी कर रहे हैं और ख़बर है कि सोनम कपूर को भी फिल्म में लीड रोल कर सकती है।
 

नए साल में स्वागत करे नए फैशन का......

न्यू इयर में यह मेकअप रहेगा स्पेशल

हैण्ड वॉच बांधते वक़्त दे इन बातों का ध्यान!



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.