राजनीति में उतरेंगे रजनीकांत, दिए संकेत... 

Samachar Jagat | Friday, 19 May 2017 01:04:18 PM
Rajinikanth will come to politics

चेन्नई। तमिल फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत ने आज स्पष्ट संकेत दिया कि वह जल्द ही राजनीति में पदार्पण करेंगे। रजनीकांत ने यह भी साफ कर दिया है कि वह तमिलनाडु के दोनों प्रमुख दलों द्रमुक एवं अन्नाद्रमुक की बजाय किसी अन्य पक्ष के साथ गरीबों एवं वंचितों की राजनीति करेंगे और राज्य को एक नया विकल्प देंगे।

राजनीति में प्रवेश को लेकर जारी अटकलों के बीच उन्होंने पांच दिवसीय जिला स्तरीय फोटो सत्र के आखिरी दिन अपने प्रशंसकों के साथ फोटो के लिए पोज देते हुए अपने राजनीतिक तेवर दिखाये। उन्होंने टिप्पणी की, जब युद्ध होगा तो देखा जाएगा। तब तक हमें धैर्य बनाए रखना चाहिए। यहां उनका युद्ध से आशय संभवत: चुनावों से है।

ध्यान आकर्षित करने के लिए मेरी फिल्म को नुकसान पहुंचाने का प्रयास ना करें : मेहता 

उल्लेखनीय है कि तमिलनाडु में 2019 में लोकसभा के चुनाव होंगे और समझा जाता है कि उसी के अनुरूप रजनीकांत राजनीति में कदम रखेंगे। 
रजनीकांत ने कहा कि वह राजनीति के बारे में कुछ भी कहते हैं तो वह चर्चा का विषय बन जाता है। उन्होंने कहा,मैंने कभी नहीं चाहा कि मेरी राजनीतिक टिप्पणियां कोई विवाद पैदा करे। उन्होंने कहा कि कोई भी बगैर विपक्ष के खासकर राजनीति में बड़ा नहीं बन सकता। उन्होंने कहा,राजनीति में विपक्ष पूंजी निवेश है।

उन्होंने कहा,तमिलों ने मुझे यह जीवन दिया है। क्या मुझे राजनीति में इसलिए नहीं आना चाहिए ताकि वे एक खुश और समृद्ध जीवन जी सकें।
रजनीकांत ने द्रविड़ मुनेत्र कषगम (द्रमुक) के कार्यकारी अध्यक्ष एम के स्टालिन को बेहतर राजनेता बताते हुए कहा कि वह एक कुशल प्रशासक भी हैं। यदि उन्हें आजादी दी जाए तो वे बेहतर काम कर पायेंगें। 

मिस्टर एंड मिस इंडिया प्रतिभाओं को दिला सकता है बॉलीवुड में अवसर: सना खान

रजनीकांत ने कहा, डा. अंबुमनी रामदास (लोकसभा सांसद और पीएमके की युवा इकाई के नेता) भी शिक्षित हैं और लोगों के अधिकारों के लिए लड़ते रहते हैं। उन्होंने विश्व के विभिन्न इलाकों का भ्रमण भी किया है। थिरुमावलवन (वीसीके नेता) दलितों के अधिकार के लिए लड़ते रहते हैं जबकि अभिनेता-निर्देशक सेमन के जुझारू भाषणों ने मुझे प्रेरित किया।

रजनीकांत ने तमिलनाडु में चीजों को सही करने की वकालत करते हुए कहा,राज्य में राजनीतिक व्यवस्था अच्छी नहीं है। लोकतंत्र खत्म हो गया है। उन्होंने कहा, बदलाव के लिए लोगों की मानसिकता में भी बदलाव होना चाहिए। तमिलनाडु में राजनीतिक बदलाव तभी होगा जब सभी एक साथ आगे आएंगे।

फिल्म समीक्षा : इंग्लिश को स्टेटस सिंबल मानने वालो के मुंह पर तमाचा है 'हिंदी मीडियम' 

उन्होंने अपनी आलोचनाओं को जिक्र करते हुए कहा जिस प्रकार पौधे के लिए उर्वरक उसके आगे बढऩे में मददगार साबित होता है, इसी प्रकार जो हमारे खिलाफ बोलते हैं वे हमें आगे बढऩे में मदद करते हैं। उन्होंने कहा, मेरे पास व्यक्तिगत काम, कर्तव्य और जिम्मेदारियां हैं। आप (प्रशंसकों) भी अपने काम, परिवार और जिम्मेदारियों की देखभाल करने के लिए जिम्मेदार हैं।- वार्ता

'सचिन ए बिलियन ड्रीम्स' को इन राज्यो ने किया टैक्स फ्री

Cannes 2017 : RK टैटू के साथ रेड कारपेट पर ग्लैमरस लुक में नजर आई दीपिका

‘सिमरन’ विवाद पर निर्माता शैलेश सिंह ने दिया ये बयान 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.