जयललिता के निधन से दुखी रजनीकांत इस बार नहीं मनाएंगे बर्थडे, फैन्स से की ये अपील

Samachar Jagat | Saturday, 10 Dec 2016 11:15:41 AM
rajinikanth-says-fans-do not-celebrate-his-66th-birth-day

चेन्‍नई। तमिलनाडु की पूर्व मुख्‍यमंत्री जयललिता के निधन से दुखी रजनीकांत इस बार नहीं मनाएंगे। उनके निधन के आज चार दिन बाद भी पूरा  राज्‍य शोक में डूबा हुआ है। ऐसे में साउथ के सुपर स्‍टार रजनीकांत ने अपना जन्‍मदिन नहीं मनाने का फैसला लिया है।

'ये है मोहब्बतें': शो के 1000 एपिसोड्स पूरे होने पर टीम ने मनाया जश्न,झूम उठी इशिता 

साथ ही रजनीकांत ने अपने फैन्‍स से भी अपने पोस्टर ना लगाने की अपील की है। रजनीकांत का 12 दिसंबर को 66 वां जन्मदिन है। रजनीकांत जयललिता को श्रद्धांजलि देने के लिए राजाजी हॉल भी गए थे। रजनीकांत का जन्‍मदिन पूरे तमिलनाडु में काफी धूमधाम से मनाया जाता है। लोग उनके बैनर और पोस्‍टर पूरे राज्‍य में लगाते हैं। लेकिन पिछले साल भी तमिलनाडु में बाढ़ की वजह से रजनीकांत ने अपना जन्‍मदिन नहीं मनाया था।

तलाक ले रही कोमल ने हिमेश के अफयेर पर पर तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा ?

उस वक्‍त रजनीकांत ने अपने फैन्‍स से बाढ़ पीडि़तों की मदद करने की अपील की थी। ट्विटर पर जयललिता के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए लिखा था कि सिर्फ राज्य ही नहीं बल्कि देश ने भी एक बहादुर बेटी को खोया है।

 

कुछ ऐसी आदतें जो आपको बनाएगी हेल्दी जानिए

आखिर क्यों पसंद किया जाता है युवाओं द्दारा लिव-इव रिलेशन जानिए

बाईं ओर करवट ले कर सोने के फायदे



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.