Raees v/s Kabil: ऋतिक का यू टर्न,पीछे खिसकाई ‘काबिल’ की रिलीज़ डेट

Samachar Jagat | Wednesday, 28 Dec 2016 01:16:16 PM
raees-vs-kaabil-htithiks-kaabil-release-date-is-changed-again-shah-rukhs-raees-could-affect

साल 2017 के शुरुआत में बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक रोशन की ‘काबिल’ और शाहरुख़ खान की ‘रईस’ के बीच ज़ोरदार टक्कर होनेवाली है। ऐसे में ऋतिक रोशन ने लास्ट मोमेंट पर फिर एक दाव खेला है। खबर है कि, ऋतिक ने ‘काबिल’ की रिलीज़ डेट फिर एक बार बदल दी है। जिससे ‘रईस’ की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

पांच दिन में दंगल ने कमाए कुल 155.53 करोड़, जल्द होगी 300 करोड़ क्लब में शामिल ! 

‘काबिल’ ने अपनी रिलीज़ डेट 25 जनवरी शाम 6 की जगह 25 जनवरी सुबह 9 बजे की कर ली है।  अब ‘काबिल’ भी ‘रईस’ के साथ ही रिलीज़ होनेवाली है। जिससे कहा जा रहा है कि, ‘रईस’ की ओपनिंग पर इसका असर पड़ सकता है। अब ‘काबिल’ और ‘रईस’ में बराबर और कांटे की टक्कर होनेवाली है।

बता दें ‘काबिल’ की रिलीज़ डेट सबसे पहले 26 जनवरी 2017 घोषित की गई थी। तो ‘रईस’ का भी इसी दिन रिलीज़ होने का एलान हुआ। ये देख ‘काबिल’ ने अपनी रिलीज़ डेट एक दिन पहले 25 की शाम 6 बजे करने की घोषणा कर दी। लेकिन ‘रईस’ के ट्रेलर में बताया गया कि, ‘रईस’ 25 जनवरी की सुबह रिलीज़ होगी।

कपिल शर्मा के बाद BMC ने अर्जुन कपूर को थमाया नोटिस,अवैध निर्माण का आरोप!

काबिल के निर्माता निर्देशक राकेश रोशन और एक्टर ऋतिक रोशन ने एक्शन लेते हुए ‘काबिल’ रिलीज़ डेट में अकबर बदलाव कर दिया है। बता दें फिल्म काबिल एक एक्शन रोमांटिक फिल्म है। जिसमे यामी गौतम भी लीड रोल में है। फिल्म में दोनों नेत्रहीन के रोल में है। फिल्म का निर्देशन संजय गुप्ता ने किया है।

 

मांसपेशियों में जकड़न हो जाए तो क्या किया जाए

दिनचर्या में करे इनको शामिल, रहेंगे शक्तिशाली

यह देगा सर्दियों में स्मार्ट लुक



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.