'रईस' का हिस्सा बनकर बेहद खुश हैं सनी लियोन

Samachar Jagat | Tuesday, 20 Dec 2016 08:15:30 PM
Raees are extremely pleased to be part of Sunny Leone

मुंबई। सनी लियोनी को किंग खान शाहरुख खान की आगामी मूवी 'रईस' में फिल्माए गए 'लैला मैं लैला' गाने में देखा जाएगा। इस सॉन्ग की फोटो सोमवार को सोशल मीडिया पर जारी की गई। सनी का कहना है कि वह राहुल ढोलकिया निर्देशित फिल्म का हिस्सा बनकर काफी गर्व महसूस कर रही हैं।

इस तस्वीर में सनी को नीले रंग की लंहगा चोली में देखा जा रहा है। वे इस देसी अवतार में सुंदर नजर आ रही हैं। अपनी इस तस्वीर को ट्विटर पर साझा करते हुए सनी ने एक संदेश में लिखा, 'लैला मैं लैला’ सॉन्ग का हिस्सा बनकर काफी खुश हूं। ‘रईस’ का सफर शुरू हो गया है। मैं आ रही हूं।

‘रईस’ मूवी का ये गीत 1980 में आई मूवी ‘कुर्बानी’ के गीत ‘लैला ओ लैला’ से लिया गया है। शाहरुख ने ट्वीट किया, "राम संपत और सनी लियोन पुरानी यादें ताजा करने को तैयार। गौरतलब है कि गुजरात में 1980 के दशक के वक्त पर आधारित मूवी ‘रईस’ एक शराब तस्कर की कहानी है, जिसके कारोबार को एक पुलिसकर्मी चुनौती देता है। मूवी में शाहरुख के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी और पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान प्रमुख भूमिकाओं में हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.