बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं ‘रईस’ और ‘काबिल’

Samachar Jagat | Monday, 30 Jan 2017 02:33:34 PM
Raees and kabil Are doing well at the box office

मुंबई । सुपरस्टार शाहरख खान की फिल्म ‘रईस’ और रितिक रोशन अभिनीत फिल्म ‘काबिल’ पिछले बुधवार को रिलीज होने के बाद से सिनेमाघरों में लगातार दर्शकों को आकर्षित करने में कामयाब रही हैं। 

साल की शुरआत में बॉक्स ऑफिस पर ‘रईस’ और ‘काबिल’ को एक साथ रिलीज करने को लेकर टकराव हो गया था लेकिन निर्माताओं ने खुलासा किया है कि दोनों फिल्में अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। 

डिस्ट्रीब्यूटर अक्षय राठी ने बताया, अब तक दोनों फिल्में अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। रईस ने करीब 90-92 करोड़ रूपए की कमाई की है जबकि ‘काबिल’ ने करीब 69-70 करोड़ रूपए का कारोबार कर लिया है।

उन्होंने कहा, हालांकि ‘रईस’ अधिक स्क्रीन पर रिलीज हुई थी लेकिन फिर भी ‘काबिल’ इसे कड़ी टक्कर दे रहा है। खबर के अनुसार ‘रईस’ 3200 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी जबकि ‘काबिल’’ 2200 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी। 

डिस्ट्रीब्यूटर राजेश थडानी ने कहा, रईस’ के पास अभी भी ‘काबिल’ की तुलना में अधिक स्क्रीन है। शाहरख अभिनीत फिल्म ने करीब 90-92 करोड़ रूपए की जबकि रितिक अभिनीत फिल्म ने करीब 69 करोड़ रूपए की कमाई की है। दोनों फिल्में 25 जनवरी को रिलीज हुई थी।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.