राधिका आप्टे की ये है सबसे बोल्ड फोटो, देखेंगे तो आँखे फटी की फटी रह जाएगी!

Samachar Jagat | Saturday, 18 Mar 2017 07:35:59 AM
radhika apte hot photo viral on internet

मुंबई। बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस राधिका आप्टे अकसर अपने बयानों और बोल्ड अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं। वो महिलाओं को लेकर कई बार बोल्ड बयान भी दे चुकी हैं। इस बार फिर राधिका महिलाओं से जुड़ी बोल्ड बयान को लेकर चर्चा में हैं। इस बार उन्होंने पीरियड्स को लेकर खुलकर बात की है।

एक्ट्रेस का कहना है कि पीरियड्स पर बात करने या उसे छुपाने की कोई जरूरत नहीं। किसी भी महिला को इसे अपनी कमजोरी नहीं समझना चाहिए। इसको लेकर सहज होना बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा कि किसी भी महिला को कोई भी करियर चुनते समय पीरियड्स जैसी चीजों को लेकर चिंता नहीं करनी चाहिए। ये एक सामान्य चीज है। इसे अपनाना जरूरी है।

राधिका की एक बेहद ही बोल्ड तस्वीर इंटरनेट जमकर वायरल हो रही है। जिसे राधिका आप्टे का अब तक सबसे बोल्ड फोटोशूट माना जा रहा है।

जी हां, डिजाइनर निमिश शाह ने अपने इंस्टाग्राम पर राधिका आप्टे की एक तस्वीर डाली है जो बेहद ही बोल्ड है। खबरों की माने तो राधिका ने क्लोथिंग ब्रांड के लिए यह फोटो शूट करवाया था। इसके लिए उन्हें ट्रांसपरेंट ट्यूब टॉप पहना पड़ा था। यह तस्वीर भी उसी फोटोशूट का हिस्सा है।

@radhikaofficial | @ashishnshah @shwetabetty @cloverwootton #summer

A post shared by Shift (@nimishshift) on

डिजाइनर ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड करने के साथ राधिका को भी टैग किया है। हालांकि राधिका ने इस फोटो पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

बता दें कि राधिका पीरियड्स मुद्दे पर बन रहीं फिल्म 'पैडमैन' में नजर आने वाली हैं। राधिका फिल्म में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.