प्रतीक बब्बर ने फ्रांस में दिया ऑडिशन

Samachar Jagat | Sunday, 06 Nov 2016 04:19:54 PM
Prateek Babbar was in France Audition

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता और राज बब्बर के पुत्र प्रतीक बब्बर ने फ्रांस में एक नाटक के लिये ऑडिशन दिया है। प्रतीक बब्बर बॉलीवुड में अपनी दूसरी पारी की शुरुआत कर रहें है। प्रतीक बब्बर फिलहाल चुनिंदा प्रोजेक्ट करना चाहते हैं इसीलिए वे हर रोल को करने से पहले सावधानी बरत रहे हैं। 

मां बनने के बाद भी फिल्मों में काम करती रहेंगी करीना कपूर

प्रतीक बब्बर ने हाल ही में थिएटर प्रोडक्शन ‘सिक्स’ में अपने किरदार के लिए सराहाना प्राप्त की है। ‘सिक्स’ में प्रतीक ने नकारात्मक भूमिका निभायी है। यह एल.बी. हैमिल्टन के‘ए मिडनाइट क्लीयर’के एक नाटक का भारतीय रूपांतरण है। प्रतीक ने अब फ्रांस में एक नाटक के लिए ऑडिशन दिया है। 

अब किताब की दुनिया में भी नाम कमाना चाहते हैं रमेश सिप्पी

प्रतीक को फ्रांस में अंतर्राष्ट्रीय रंगमंच संस्थान (आईटीआई) द्वारा एक नाटक के ऑडिशन के लिए संपर्क किया गया। प्रतीक बब्बर ने कहा विदेशी कास्टिंग एजेंट द्वारा बुलाए जाने के बाद मैं वहां गया। मुझे लगता है कि यह अच्छा है। फ्रांस के लोग काफी अच्छे हैं।                       -एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.