हमेशा से चाहता था कि 'रॉक ऑन' का सीक्वल बने :पूरब कोहली

Samachar Jagat | Saturday, 12 Nov 2016 01:19:49 PM
poorab Kohli Always wanted to be Rock On sequel

मुंबई।  बॉलीवुड अभिनेता पूरब कोहली ने कहा है कि वह हमेशा से चाहते थे कि रॉक ऑन का सीक्वल बनाया जाना चाहिये। पूरब ने अपने करियर की शुरूआत छोटे पर्दे से की थी। वर्ष 2008 में प्रदर्शित फिल्म रॉक ऑन से पूरब के करियर को एक अलग मुकाम हासिल हुआ।

रॉक ऑन 2 के लिये भी राष्ट्रीय पुरस्कार पाना चाहते है अर्जुन रामपाल 

पूरब ने कहा कि उन्हें हमेशा लगता था कि इस फिल्म का एक सीक्वल जरूर बनना चाहिए। पूरब ने कहा कि वह 'रॉक ऑन' के सीक्वल में काम करने को लेकर काफी उत्सुक थे, क्योंकि यह फिल्म उनके करियर की अभी तक की सबसे बड़ी फिल्म थी। पूरब कोहली ने कहा, मैं अपने निजी स्वार्थ के लिए हमेशा चाहता था कि 'रॉक ऑन 2' बने। 

'एयरलिफ्ट' से पहले 'रॉक ऑन' मेरे जीवन की सबसे बड़ी फिल्म थी और उसके बाद ही मेरे करियर में एक ठहराव आया। मैं हर तरह से उम्मीद कर रहा था कि 'रॉक ऑन' का सीक्वल बने, ताकि जो चिंगारी  2008 में आरंभ हुई थी, उसे एक बार फिर सुलगाया जा सके।

Exclusive : PM नरेन्द्र मोदी के फैसले के चलते मुश्किल में आयी 'रॉक ऑन 2' !!

पूरब कोहली ने कहा निश्चित रूप से, मैं रॉक ऑन के सीक्वल के पक्ष में था ।वह एक बेहतरीन फिल्म थी, जिसका सीक्वल बनना ही चाहिए था। हमने 'मैजिक' को एक नए सफर पर छोड़ दिया था, तो आठ साल बाद... अब बिलकुल सही समय है, जब एक बार फिर हम उस कहानी की ओर जाएं और देखें कि अब चीजें क्या मोड़ लेती हैं।

 

 

एजेंसी 
 

कब महिलाएं नहीं लेती सेक्स में रुचि?

अच्छी सेहत अगर चाहते है तो इन खराब आदतो को बदल ले  

गर्भवती मां को पता होना चहिये अपने गर्भ में पलने वाले “बच्‍चे” के बारे में ये बातें



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.